Bollywood news:Arshad warsi साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे यह होगा कैरेक्टर

photo1695127044
photo1695127044

 

Bollywood news arshad varshi:अरशद वारसी बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर हैं उनकी एक्टिंग से कई लोग प्रभावित रहते हैं| अरशद वारसी कॉमेडी में दर्शकों को सालों से इंटरटेनमेंट किया है| उनके किए गए किरदारों में कॉमेडी का जबरदस्त सीन रहता है| जिसे दर्शक फिल्म को एक बार नहीं कई बार देखते हैं| अरशद वारसी लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं उनकी वेब सीरीज असुर 2 से शुरू हुई चर्चा जाली LLB 3, वेलकम तक पहुंच गई है.अरशद वारसी को मुन्ना भाई एमबीबीएस में शानदार काम करते हुए देखा गया जिसमें वह संजय दत्त के साथ शानदार भूमिका में नजर आए. उनके साइंस कॉमेडी होते हैं जिसके चलते दर्शक अपनी हंसी को नहीं रोक पाए.

अरशद करेंगे साइकोलॉजिकल फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अरशद वारसी एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म काम करते हुए दिखाई देने वाले हैं.खबरों में यह कहां जा रहा है की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. जिसका फिलहाल प्रोडक्शन का काम जारी है.

यह कलाकार होंगे शामिल

जानकारी के मुताबिक किस फिल्म में अरशद वारसी के साथ दिव्या दत्ता जूही चावला और जितेंद्र जोशी जैसे शानदार कलाकार दिखाई देने वाले हैं. यह एक राजनीतिक भेड़िए नरेंन की कहानी है.जो दुनिया में अपनी इच्छा के अनुसार चलना पसंद करता है.उसकी जिंदगी में एक ऐसा समय आता है जब वह असुरक्षित महसूस करने लगता है.और फिल्म में कई दिलचस्प मोड़ आते हैं.इस फिल्म में मनोविज्ञान और इंसानी दिमाग को गहराई से दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा इसे नीतीश ने अपने बचपन के एक्सपीरियंस के आधार पर तैयार किया है.

 

और निर्देशक के तौर पर उनकी यह पहली फिल्म है.वही अरशद की किरदार की बात करें तो दूसरी बार ग्रेट सेट निभाने वाले हैं इससे पहले वह उन्होंने दुर्गामती में एक पॉलिटिशियन का किरदार निभाया था.

BOLLYWOOD NEWS:शादी की तैयारियो के बीच पैपराजी पर भड़की परिणीति चोपड़ा

 

Bollywood actress jareen khan:जरीन खान की बढी मुश्किलें जारी हुआ अरेस्ट वारंट

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*