MpViral news:बीजेपी की वायरल सूची पर नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर बोला हमला

mp news
mp news

 

Mp Viral news:मध्यप्रदेश चुनाव में जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे ही भाजपा और कांग्रेस में सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की जा रही है इस बीच कुछ फर्जी सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कल देर शाम वायरल किया गया था. दावा किया जा रहा है कि यह पार्टी की सूची है हालांकि भाजपा ने इस सूची का खंडन किया है. इसके बाद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस की शरारत बताई है.

 

वायरल सूची में चार नाम

हम आपको बता दें कि वायरल सूची में पृथ्वीपुर टीकमगढ़ जतारा और निवाड़ी जैसे विधानसभा सीट के उम्मीदवारों के नाम लिखे हुए थे दावा किया जा रहा है कि यह भाजपा की लिस्ट है जिस पर नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस की शर्त बताया है.

 

नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

इस पूरे मामले को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि अभी तक चुनाव समिति की बैठक नहीं हुई है. इसलिए ऐसी अधिकृत सूची आने का कोई सवाल ही नहीं उठाता.इस प्रकार के दुष्प्रचार से दूर रहना चाहिए. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग ऐसा करते हैं वही कपड़ा फाड़ वाले दिग्विजय और कमलनाथ के बयान पर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस अंदर की कलह से त्रस्त हो चुकी है.इसलिए कांग्रेस से कोई उम्मीद जनता को नहीं है.मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा दिग्विजय सिंह को गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी देने के बयान पर नरेंद्र सिंह ने तंज करते हुए कहा कि कौन किसको पावर ऑफ अटॉर्नी देता है. वह उनका विषय है.लेकिन पावर ऑफ अटॉर्नी तब दी जाती है जब पावर हो जब पावर ही नहीं तो फिर कैसी अटार्नी.

 

Mp news:पीएम मोदी ने मध्यप्रदेश की जनता को लिखा पत्र चुनाव में मांगा समर्थन

 

Rewa news:उज्जैन के बाद रीवा में मासूम के साथ दरिंदगी मचा हड़कंप

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*