Mp news:डाग ट्रेनर ने की क्रूरता कुत्ते को फांसी पर लटकाया मचा हड़कंप

mp news
mp news

 

Mp news:मध्यप्रदेश से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.राजधानी भोपाल में कुत्ते को ट्रेनिंग देने वाले तीन ट्रेनर ने एक विशेष नस्ल के कुत्ते को फांसी पर लटका कर उसकी हत्या कर दी है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि ऐसी बरवर्ता का मामला पहली बार सामने आया है.

 

क्या है पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शराब कारोबारी निखिल जायसवाल ने एक कुत्ता खरीदा था. जिसे वह ट्रेनिंग दिलवाना चाहता था. कुछ दिन पहले उसने ट्रेनर का चुनाव किया. इसके बाद कुत्ते को ट्रेनिंग के लिए ट्रेनर के हवाले कर दिया. बताया जाता है कि डॉग ट्रेनर सेंटर में एक महिला भी शामिल थी.सभी ने मिलकर कुत्ते को गेट पर फांसी लगाकर जान से मार दिया.

 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस पूरे घटना का सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई. इसके बाद डॉग ट्रेनर ने फुटेज को डिलीट कर दिया. पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच ने उस डाटा को फिर से रिमूव कर लिया है.इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि आरोपियों द्वारा कुत्ते की मौत का कारण कुछ और ही बताया. लेकिन कारोबारी ने इस पूरे मामले की जांच करवाई तब यह पता चल पाया कि कुत्ते के साथ किस तरह की बर्बरता हुई है.

 

 

MpViral news:बीजेपी की वायरल सूची पर नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर बोला हमला

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*