Mp news:पीएम मोदी ने मध्यप्रदेश की जनता को लिखा पत्र चुनाव में मांगा समर्थन

mp news
mp news

 

 

Mp news:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश की जनता को पत्र लिखा है इस पत्र में भाजपा द्वारा किए गए कार्यों का उल्लेख किया गया है.और पीएम मोदी ने जनता से समर्थन की मांग की है.प्रधानमंत्री ने पत्र में लिखा कि मुझे पूरा विश्वास है कि मध्य प्रदेश की जनता विधानसभा चुनाव में आप मुझे अपना समर्थन देंगे. इस बार मध्यप्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनाएंगे. इस पत्र को आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने जारी किया है.

पीएम मोदी का पत्र

पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा है कि मेरे मध्य प्रदेश के वासियो नर्मदा की इस पावन धरा को मेरा प्रणाम. मैं जब भी मध्य प्रदेश आता हूं मेरे प्रति इतना प्रेम और मुझे अपार ऊर्जा मिलती है.आज मध्य प्रदेश प्रगति से आगे बढ़ रहा है. वह हमारे लिए अत्यंत हर्ष की बात है.पिछले 20 वर्षों में मध्यप्रदेश बीमारू राज्य के अपने अतीत से निकलकर सशक्त श्रमिक और स्वावलंबी बना है.कौन भूल सकता है कि 23 से पहले के मध्यप्रदेश को जहां सुविधाओं का अभाव था.

 

 

पिछले वर्ष से जो भरोसा अापने हम पर दिखाया है. उसके मध्य प्रदेश देश की टॉप 10 अर्थव्यवस्थाओं में शामिल हो चुका है. इन 20 वर्षों में मुख्यमंत्री चौहान एवं भारी परिणाम आज मध्य प्रदेश में हुए लाख किलोमीटर अधिक सड़कों के निर्माण 16% से अधिक आर्थिक विकास दर लाख से अधिक घरों में नल से जल 28000 मेगावाट ऊर्जा उत्पादन हो रही है.

 

20 वर्ष मध्य प्रदेश के विकास के लिए आपके हम पर विश्वास रहा है.आज मध्य प्रदेश का विकास मॉडल पूरे देश के लिए गरीब कल्याण महिला उत्थान एवं समग्र जनों के लिए मॉडल बन गया है.मेरा सदैव से मध्य प्रदेश के साथ एक विशेष जुड़ाव रहा है जिसके चलते अपने 2014 और 2019 में लोकसभा चुनाव में मुझे असीम देते हुए भाजपा को अभूतपूर्व विजय दिलाई मुझे पूरा विश्वास है कि इस तरह आने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी आप मुझे अपना सीधा समर्थन पहुंचाएंगे भाजपा पर अपने अटूट विश्वास के चलते फिर इस बार डबल इंजन की सरकार बनाएंगे आपके सुखद भविष्य की कामना के साथ आपका नरेंद्र मोदी.

 

 

Mp news:मध्यप्रदेश में मामा के श्राद्ध पोस्ट को लेकर मचा सियासी बवाल कांग्रेस ने दी सफाई

 

Mp congress manifesto:मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का वचन पत्र जारी युवाओं को मिलेगा भत्ता !

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*