Rewa News : बदमाशों ने युवक पर चाकू से किया जानलेवा हमला

MP REWA NEWS TODAY
MP REWA NEWS TODAY

 

MP REWA NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक बार फिर चाकू से बदमाशों ने युवक पर हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया है ।

घटना के बाद तुरंत घायल युवक को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर कोतवाली थाना पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर घायल युवक से पूरी जानकारी लेकर युवक का बयान दर्ज कर लिया है।

mp rewa news today
mp rewa news today (PHOTO CREDIT ; REWA POLICE FACEBOOK) 

आधा दर्जन बदमाशों ने किया था हमला

घटना के संबंध में बताया गया है कि रतहरा के आधा दर्जन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है, बताया गया कि लाल गांव चौकी क्षेत्र के मदरी गांव का रहने वाला अंकित वर्मा उम्र 25 वर्ष शनिवार को अपने किसी काम से रीवा शहर आया हुआ था, और काम निपटाकर अपने एक साथी के साथ वापस अपने घर जा रहा था . तभी लाठी रॉड से बदमाशों ने रतहरा लैंडमार्क होटल के पास में हमला कर दिया , इसी दौरान अंकित के साथ बैठा सती भाग निकला।

10 मिनट तक करते रहे पिटाई

युवक की बदमाशों ने लगभग 10 मिनट तक बेदम पिटाई करते रहे, इस दौरान चाकू और रॉड से भी हमला किया गया , घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल निर्मित हुआ ।
युवक के शरीर के कई हिस्सों में चाकू से हमला किया गया था। स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर युवक को एंबुलेंस से संजय गांधी अस्पताल उपचार हेतु ले जाया गया।
वहीं घटना को अंजाम देकर बदमाश युवक की पिटाई करने के बाद मौके से फरार हो गए ।

रतहरा में इकट्ठा होते हैं बदमाश

आपको बता दें कि रीवा शहर के अधिकांश बदमाश कोरक्स और नशीली दवाइयां का सेवन करने हेतु गड़रिया मोड़ के अंदर खाली पड़े हुए कई प्लॉट में इकट्ठा होते हैं, जहां पर बैठकर विभिन्न तरह के नशा का सेवन करते हैं, और उसी दौरान हमले और लूटपाट की योजना भी बनाते हैं। सबसे ज्यादा आजकल के युवा गांजा का सेवन कर रहे हैं।
गांधी स्कूल के सामने पड़े कई एकड़ के खाली जमीन का उपयोग बदमाश बैठकी लगाने के लिए करते हैं, जहां पर तरह-तरह के बदमाश इकट्ठा होकर नशा करते हैं।

Rewa news:माखनलाल चतुर्वेदी विवि रीवा परिसर का मुख्यमंत्री ने नए भवन किया लोकार्पण

Rewa news:छोटी दरगाह पर घुसा नशेड़ी हुई जमकर पिटाई FIR दर्ज!

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*