PM MODI IN MP: कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होने आ रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

pm modi in bhopal , mp news
pm modi in bhopal , mp news

 

MP NEWS: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 सितंबर को भोपाल में आयोजित कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होने के लिए भोपाल पधार रहे हैं। जिसकी तैयारी की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने टीम के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया है, इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव भी साथ में मौजूद रहे… । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके जानकारी साझा किया है कि कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से जन आशीर्वाद यात्रा में उत्साह दिखाया है वह अभूतपूर्व है ।

 

आपको बता दें कि 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन भोपाल में किया जा रहा है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर मुख्यमंत्री सहित तमाम मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष कार्यक्रम में भाजपा का झंडा लगाकर साज सज्जा किया।

मुख्यमंत्री ने लाडली बहना योजना में किया बदलाव

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की महिलाओं को हर महीने ₹1000 की आर्थिक सहायता के तौर पर महिलाओं को सीधे खाते में पैसे भेजते हैं, अब खबर सामने आई है कि
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया है कि आगामी दिनों में 21 वर्ष से अधिक उम्र की अविवाहित लड़कियों को भी इस योजना में सम्मिलित किया जाएगा । अभी तक 21 वर्ष से अधिक उम्र की विवाहित महिलाओं को ही इस योजना का लाभ दिया जा रहा था ।

 

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा शुरू की गई सीखो कमाओ योजना में 8 से ₹10000 तक दिए जाएंगे, बताया गया कि आगामी महीने की 1 तारीख अटेंडेंस और पेमेंट संबंधी जरूरी बदलाव सीखो कमाओ योजना पोर्टल में बदलाव करके चालू कर दिया जाएगा । इसके बाद ट्रेनिंग ले रहे युवाओं को हर महीने पैसे मिलना शुरू हो जाएगा ।

 

 

कांग्रेस निकाल रही है जन आक्रोश रैली

 

आपको बता दें कि कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस ने जन आक्रोश रैली मध्य प्रदेश में लगभग 11000 किलोमीटर क्षेत्र में सभी जिलों में निकालने का फैसला किया है । आपको बता दें कि कमलनाथ ने प्रदेश के कई नेताओं को अलग-अलग क्षेत्र में जन आक्रोश रैली का जिम्मेदारी सौंपी है ।
विंध्य क्षेत्र में कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल और कमलेश्वर पटेल को जिम्मेदारी दी गई है । कांग्रेस अपने जन आक्रोश रैली में कांग्रेस पार्टी के द्वारा घोषित किए गए वादों को याद दिलाया जा रहा है। कांग्रेस ने कहा है कि सरकार आने के बाद हर महिलाओं को ₹1500 महीने नारी सम्मान योजना के तहत दिए जाएंगे ।

इसके अलावा इंदौर में कांग्रेस पार्टी के द्वारा घोषणा पत्र में दिए गए 11 गारंटी को गंगाजल की बोतल में लेवल करके जनता में बांटा जा रहा है ।

Rewa News : बदमाशों ने युवक पर चाकू से किया जानलेवा हमला

MP NEWS BULLETIN TODAY LATEST NEWS UPDATE : 20.09.23 DAY Wednesday

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*