MP NEWS : रीवा सांसद की चेतावनी से गरमाई प्रदेश की राजनीती

msg 869512431 12519
msg 869512431 12519
MP REWA NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा से सांसद जनार्दन  मिश्रा की चेतावनी के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है । आपको बता दें कि बीते दिनों तमिलनाडु के खेल मंत्री  और स्टालिन के बेटे ने सनातन धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणियां किया था, जिसके पलटवार में  आज जनार्दन मिश्रा भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में  करारा जवाब दिया है, सांसद ने कहा कि अपने भाषण में स्टालिन के बेटे ने सनातन धर्म की शुद्धता पर हमला किया है,, साउथ के नेता सनातन धर्म को फिजूल मानते हैं । इसके अलावा कांग्रेस के  कर्नाटक के गृह मंत्री ने भी इसी तरह बयान दिया है,
 जनार्दन मिश्रा ने कहा कि जब कर्नाटक का चुनाव नहीं हुआ था तब कांग्रेस पार्टी के नेता तमाम मठ मंदिर में घूमते थे, पूजा पाठ तिलक लगाकर जनेऊ पहनते थे, हनुमान चालीसा का पाठ करते थे लेकिन इनकी हकीकत कुछ और ही है ।
udaynidhi controversy news
 आपको बता दें कि भाजपा की पूरे प्रदेश में इस समय जन आशीर्वाद यात्रा चल रही है, किसी कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के रीवा जिले में भी गोरखपुर सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन रीवा जन आशीर्वाद यात्रा में सम्मिलित हुए, जन आशीर्वाद यात्रा शुक्रवार को देवतालाब विधानसभा से प्रारंभ होकर शाम 7:00 बजे मनगवाँ  पहुंची, सांसद जनार्दन मिश्रा ने संबोधित करते हुए कहा कि
 देश की 26 राजनीतिक दलों की पार्टियों ने गठबंधन बनाकर मोदी की कब्र खोदकर गाड़ने  का प्रयास कर रहा है. विपक्षी दल घमंड के साथ कहती हैं कि मोदी को हम सब मिलाकर गाड़ेंगे, लेकिन जनता कहती है कि जो सनातन धर्म को गाड़ने की बात करेगा उसे हम जिंदा गाड़ देंगे ।

 कमलनाथ को दी सलाह

 रीवा सांसद ने कहा है की इस पार्टी के नेता और प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ और राहुल गांधी साउथ के ऐसे नेताओं के बयानों की निंदा करें, और उन पार्टियों से अपना रिश्ता तोड़े, अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो, मध्यप्रदेश में भी आगामी विधानसभा चुनाव में वोट लेकर इसी तरह से सनातन धर्म का अपमान करने का काम करेंगे ।
 आपको बता दें कि तमिलनाडु के मंत्री के बयान पर बवाल मचा हुआ है, सनातन धर्म के खिलाफ दिए गए बयान के कारण उदय निधि  स्टालिन  पूरे देश भर में निशाने पर हैं, वही उनके पिता और तमिलनाडु सीएम  एमके स्टालिन ने अपने बेटे का बचाव किया है, उन्होंने कहा है कि बीजेपी दुष्प्रचार  कर रही है, अपने भाषण में बेटे ने कहीं भी नरसंहार शब्द का प्रयोग नहीं किया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*