Rewa news: चौकीदारी करने गया चौकीदार के घर में चोरी

msg 869512431 12497
msg 869512431 12497
MP REWA NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा जिले के शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत चोरी का मामला प्रकाश में आया है, बताया गया कि पूरी घटना बिछिया मोहल्ले में हुई है, जहां पर चोरों ने आधी रात घर के अंदर सो रहे लोगों को चकमा देकर लाखों रुपए के जेवरात पार कर दिए हैं,  वहीं घर का मालिक अपनी रोजी रोटी  के लिए रोज की तरह चौकीदारी करने गया हुआ था, सुबह 6:00 बजे जब वह घर लौटा तो उसके होश उड़ गए, घर के सभी सदस्य सो रहे थे, और घर के कमरे का ताला टूटा हुआ था ।
mp rewa news
mp rewa news

 घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

 पुलिस ने बताया है कि बुधवार गुरुवार की दरमियानी रात घर के अंदर परिवार सो रहा था,  इसी दौरान चोरों ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने बताया है कि कूलर चला कर सभी घर के सदस्य सो रहे थे,  जिसकी वजह से चोरी का अंदेशा नहीं हुआ, सुबह जब चौकीदारी करके चौकीदार घर लौटा तब चोरी की घटना मालूम पड़ी.

 पुलिस ने बताया है कि मोहम्मद शमीम निवासी बिछिया सिरमौर चौराहे के पास  चौकीदारी का काम करता है , पीड़ित  की सूचना के आधार पर  चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है ।

लाखों रूपये के गहने चोरी

 बताया गया कि घर के अंदर बेटी के अंदर रखें जेवरात चोरों ने पार कर दिया है, बताया गया कि पेटी में मंगलसूत्र, पायल, चार अंगूठी चार नाक की कील,  झुमकी सहित ₹7000 कैश मौजूद था, कुल मिलाकर लाखों रुपए की ज्वेलरी  चोरों के हाथ लग गई, पुलिस ने चोरी की गई पेटी  को रानी तालाब के बाउंड्री के पास बरामद किया  है।

 मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कानून व्यवस्था की किया समीक्षा

 मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार की सुबह  संभाग आयुक्त, कलेक्टर, आईजी और एसपी से  वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कानून व्यवस्था की समीक्षा की. जहां पर मुख्यमंत्री ने कहा है कि जिन जिलों में अपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो रही है वहां पर अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही करें, त्योहारों के दौरान खास तौर पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध रखें ।
 इसके अलावा बिजली आपूर्ति और किसानों को खाद के वितरण पर निगरानी रखने हेतु कलेक्टर को निर्देश दिया, इसके अलावा मऊ से जल्द पहुंचाने के लक्ष्य को पूरा करने की जब तक निगरानी के लिए कलेक्टर को निर्देशित किया है ।
 इसके अलावा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि जिन परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिल पाया है, उन्हें मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत लाभ दिया जाएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*