Mp news:महिला से रात भर हैवानो ने किया गैंगरेप घायल करके खेत में फेंका

Mp news: Brutals gang-raped a woman overnight, injured her and threw her in the field
Mp news: Brutals gang-raped a woman overnight, injured her and threw her in the field

 

Mp news:प्रदेश में महिलाओं से हैवानियत के मामले कम नहीं हो रहे हैं.मध्यप्रदेश के अशोकनगर में एक महिला के साथ रात भर गैंगरेप का मामला सामने आया है.मिली जानकारी के मुताबिक महिला को चार लोगों ने कार में किडनैप करके रात भर गैंगरेप किया. घायल अवस्था में महिला को खेत में फेंककर मौके से फरार हो गए. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को सूचित किया गया.इसके बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

बेहोशी की अवस्था में थी महिला

इस सनसनीखेज घटना का मामला तब सामने आया जब सुबह के समय तकरीबन 9:00 बजे ग्रामीण लोग खेत देखने गए.उन्होंने देखा कि एक महिला बेहोश अवस्था में पड़ी है.इसके बाद स्थानी लोगों ने पुलिस को सूचित किया. महिला के शरीर में कुछ कपड़े ही बचे थे.पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि उसके ही गांव के लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने घायल अवस्था में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

इस घटना की जानकारी एसडीओपी ने ली है.पीड़ित महिला के मुताबिक आरोपियों ने उसके साथ 5 से 6 बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.इसके बाद वह बेहोश हो गई.

 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान के आधार पर आरोपियों की धर पकड़ तेज कर दी है. चार आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

 

Mp election 2023:ग्वालियर चंबल क्षेत्र में कांग्रेस के लिए बड़ी खुशखबरी भाजपा की हालत खराब!

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*