Mauganj news:गोवंश की हत्या के आरोपी को पुलिस ने दबोचा

Mauganj news: Police arrested the accused of killing cattle
Mauganj news: Police arrested the accused of killing cattle

 

 

Mp mauganj news:मध्यप्रदेश के मऊगंज जिले में गोवंश की हत्या करके मांस ले जा रहे एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है|| मिली जानकारी के मुताबिक घोरहा महुहा जंगल में मवेशियों के काटने के प्रमाण मिल रहे थे.इन सबके बीच जंगल के चरवाहों ने देखा कि कुछ अज्ञात लोग गोवंश को काटकर मांस ले जाने के फिराक में थे.इसके बाद ग्रामीण और सामाजिक संगठन ने हनुमना पुलिस को सूचना भेजी.

 

पुलिस ने लिया संज्ञान

ग्रामीण और सामाजिक संगठन के सूचना के आधार पर पुलिस ने घटनास्थल का लोकेशन की जानकारी लेकर जंगल में घेराबंदी कर दी. पुलिस केस करवाई में कुछ आरोपी फरार होने में सफलता हासिल कर लिए वहीं पर एक कब को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल हनुमना थाने की पुलिस ने अपराध क्रमांक 429,34 एवं 4 5 6 9 गोवंश वध प्रतिषेध अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है|

mauganj news
photo credit : mauganj police

हनुमना थाना प्रभारी राम सिंह ने बताया कि 20 सितंबर को स्थानी लोगों ने पुलिस को सूचित किया और बताया कि कुछ लोग मवेशियों मे गाय को जंगल में काट रहे हैं.शातिर तस्कर गाय के मांस को खा जाते हैं.आज फिर लोग जंगल में घूम रहे हैं उन्होंने गाय को जंगल में काट दिया है. मांस के टुकड़ों को लेने के लिए एक व्यक्ति बाइक से जंगल में घुसा है.

ग्रामीणों ने आरोपी को घेरा

बाइक सवार तस्कर को स्थानीय लोगों ने घेर लिया. आरोपी पहली बार गाय के मांस के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया.घटना की गंभीरता को समझते हुए हनुमना पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को भी अवगत कराया है.गोवंश की हत्या के मामले में तत्काल कार्रवाई करने के लिए टीम रवाना की गई.आरोपी को गिरफ्तार करके उससे पूछता की जा रही है.

 

हनुमना पुलिस ने जमुरात अली पुत्र आसिफ अली उम्र 32 वर्ष को गिरफ्तार किया है. और घटनास्थल से पुलिस ने गाय के मांस वाले टुकड़े बाइक मोबाइल जप्त किया शातिर आरोपी से पुलिस उसके नेटवर्क की पूछताछ कर रही है.

Mauganj news:मऊगंज में कियोस्क संचालक के घर से 5 लाख चोरी एक बदमाश गिरफ्तार दो फरार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*