Leo film release :LEO फिल्म की रिलीज पर कोर्ट ने लगाई रोक फैंस हुए हैरान

leo film
leo film

 

Leo film release :सुपरस्टार थलपत विजय एक ऐसे मशहूर सितारे है. जिनकी फिल्मों को देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. 19 अक्टूबर को एक्टर की फिल्म सिनेमा घर में रिलीज होने वाली थी.लेकिन लियो फिल्म को अब कुछ समय तक इंतजार करना पड़ेगा. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कोर्ट ने फिल्म के रिलीज पर रोक लगा दी है. यह फैसला हैदराबाद की एक सिविल कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई है.

 

फिल्म बना रही है रिकॉर्ड

फिल्म के रिलीज होने से पहले एडवांस बुकिंग के मामले में यह फिल्म सबसे ज्यादा बुकिंग हुई है. इस मामले में ब्लॉकबस्टर रही जवान को पीछे कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के ओपनिंग डे पर 15 लाख से ज्यादा टिकट की बिक्री हुई थी. विजय थलपत की यह फिल्म को एडवांस बुकिंग में अब 20 लाख तक पहुंचाने का अनुमान जताया जा रहा है.

 

रिलीज पर लग गई रोक

थलपत विजय की फिल्म लियो को सिविल कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक रोक लगा दी है. अब फिल्म 20 अक्टूबर के बाद रिलीज हो सकती है इस पूरे मामले में सितारा इंटरटेनमेंट की ओर से एक मामला दर्ज करवाया था जिसके बाद कोर्ट ने यह फैसला दिया है.

 

फिल्म जवान से आगे निकली लियो फिल्म

टिकट के मामले में लियो फिल्म ने जवान को पीछे पछाड़ दिया है. लेकिन कलेक्शन के मामले में शाहरुख खान की फिल्म अभी आगे चल रही है. एडवांस बुकिंग करते हुए जवान ने पहले दिन 41 करोड रुपए कमाए थे लेकिन आने वाले समय में ऐसा माना जा रहा है कि थलपत विजय की फिल्म लियो सिनेमाघर में धमाल मचा सकती है यह फिल्म बेहतरीन कमाई कर सकती है.

 

Bollywood news:मैच देखने के दौरान उर्वशी रौतेला का खोया महंगा फोन पुलिस ने दिया बड़ा अपडेट

 

Bollywood news bulletin in hindi today headlines : 29 September 2023 day Friday

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*