Mp election 2023:सिंधिया ने कपड़ा फाड़ बयान पर दिग्विजय और कमलनाथ पर साधा निशाना

mp election sindhiya
mp election sindhiya

 

 

Mp election 2023:भारत सरकार में केंद्रीय मंत्री ज्योतिराज सिंधिया ने कपड़ा फाड़ बयान पर दिग्विजय और कमलनाथ पर तंज कसा है सिंधिया 2 दिन के ग्वालियर दौरे पर हैं. एयरपोर्ट पर सिंधिया का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया.इसके बाद मीडिया से बात करते हुए सिंधिया ने कांग्रेस के वचन पत्र को गहरी खाई बताया.

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री ज्योतिराज सिंधिया ने कहा कि आज कांग्रेस में जो कुछ हो रहा है वह जनता देख रही है कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के कपड़ा फाड़ बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह उनका काम है मेरी सोच कांग्रेसियों की तरह नहीं है. मेरी सोच है अपने काम में ध्यान देना मेरी सोच सकारात्मक रही है. जनता की सेवा और विकास के लिए कार्यरत हूँ.

 

कमलनाथ की दिग्विजय के कपड़ा फाड़ बयान पर किया तंज

कमलनाथ का एक कथित वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह कहते हुए नजर आए की आप जाकर दिग्विजय और जयवर्धन के कपड़े फाड़िए. यह बयान तब दिया गया जब टिकट न मिलने से कांग्रेस के कार्यकर्ता कमलनाथ के बंगले के बाहर विरोध कर रहे थे. सिंधिया ने कहा कि 15 महीना में जो इन्होंने प्रदेश को पूरी तरह की चौपट कर दिया था.मैं मानता हूं कि जनता इन दोनों को कभी माफ नहीं करेगी.

विधानसभा चुनाव लड़ने की चल रही है अटकलें

ज्योतिराज सिंधिया ग्वालियर दक्षिणी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की आशंका जताई जा रही है. इस सवाल पर ज्योतिराज सिंधिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की फौज है जो भारतीय जनता पार्टी का संगठन तय करता है.हर कार्यकर्ता उसमें आगे बढ़ता है हम सभी को संगठन के बताए हुए रास्ते पर काम करना है.

Mp news:मध्यप्रदेश में मामा के श्राद्ध पोस्ट को लेकर मचा सियासी बवाल कांग्रेस ने दी सफाई

 

Mp congress manifesto:मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का वचन पत्र जारी युवाओं को मिलेगा भत्ता !

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*