Bollywood news:मैच देखने के दौरान उर्वशी रौतेला का खोया महंगा फोन पुलिस ने दिया बड़ा अपडेट

bollywood news
bollywood news

 

 

Bollywood news:बॉलीवुड की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में उनका फोन गुम हो गया है. यह उनका महंगा आईफोन था.हम आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक लाख से ज्यादा दर्शकों की बैठने की क्षमता है.भारत-पाकिस्तान का मैच को देखने के लिए दूर-दूर से लाखों दर्शक एवं कई सितारे मैच देखने के लिए पहुंचे थे.इसी दौरान उर्वशी रौतेला का आईफोन गुम हो गया. इसके बाद उन्होंने लोगों से मदद की अपील की इस बीच सोशल मीडिया में यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

स्टेडियम में खो गया फोन

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी किसी परिचय की मोहताज नहीं है वह लोकप्रिय एक्ट्रेस है. उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरा 24 कैरेट सोने का आईफोन नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खो गया है.अगर यह फोन किसी को मिले तो मेरी मदद करें और मुझे कांटेक्ट करें.

 

उर्वशी रौतेला भारत को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंची थी वही ब्लू ड्रेस में शानदार लुक में नजर आ रही थी इस लोक में उनका दर्शन काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

 

पुलिस ने दिया रिस्पांस

उर्वशी के इस पोस्ट पर अहमदाबाद पुलिस ने रिस्पांस दिया है अहमदाबाद पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत पर मामला दर्ज करके फोन की तलाशी शुरू कर दी है.हम आपको बता दें कि इससे पहले भी कई सितारे अपना फोन स्टेडियम में खो चुके हैं.

 

Bollywood news:माहिरा खान शादी के बंधन में बधी सोशल मीडिया में तस्वीर हुई वायरल

 

BOLLYWOOD NEWS BULLETIN TODAY LATEST NEWS UPDATE : 20.09.23 DAY Wednesday

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*