Bollywood news bulletin in hindi today headlines : 29 September 2023 day Friday

bollywood bulletin news
bollywood bulletin news

TMKOC:तारक मेहता शो मे जेठालाल के शो छोड़ने को लेकर बड़ी खबर आई सामने

Tmkoc:तारक मेहता के पॉपुलर शो को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो 14 वर्षों से चल रहा है. जिनको दर्शक काफी पसंद करते हैं.सोशल मीडिया में जिसकी बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है.इन सब के बीच तारक मेहता शो में जेठालाल के शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं.हम ऐसा क्यों कह रहे हैं दरअसल खबर यह है कि जेठालाल लंबे समय से तारक मेहता के शो में नजर नहीं आ रहे हैं. जिसके कारण सोशल मीडिया में जेठालाल के शो छोड़ने की खबरें सामने आ रही हैं.

 

tarak mehta
image create social media

दिलीप जोशी पर आई बड़ी खबर

दिलीप जोशी सोशल मीडिया पर बहुत दिनों से एक्टिव नहीं है.वही सोशल मीडिया में अक्सर सक्रिय रहते हैं.दिलीप जोशी पर यह भी खबरें सामने आ रही थी कि तारक मेहता का शो उन्होंने छोड़ दिया है. लेकिन सच्चाई यह है कि दिलीप जोशी ने कुछ दिन पहले तारक मेहता शो से ब्रेक लिया था.

तारक मेहता शो दर्शकों को इंटरटेनमेंट कर रहा है. इस शो में कॉमेडी के द्वारा कलाकार अभिनय करते हैं. जिसे दर्शक बहुत ज्यादा पसंद भी करते हैं.

 

 

bollywood news:अक्टूबर महीने रिलीज होगी ये धमाकेदार फिल्में

bollywood news:फिल्म को देखने का शौक रखने वालों के लिए अक्टूबर के महीने उनके लिए बहुत खास रहने वाला है. क्योंकि अक्टूबर महीने में एक नहीं बल्कि पांच फिल्में रिलीज होने की तैयारी में है. इन फिल्मों में भारी बजट मूवी है वहीं पर कुछ फिल्में कम बजट की है.

 

अक्टूबर महीने में पांच फिल्में होंगी रिलीज

यारियां 2

बॉलीवुड की यारियां 2 फिल्म अक्टूबर महीने के 20 तारीख को रिलीज किया जाएगा.इस फिल्म का पोस्टर पहले ही आ चुका है.जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं यह फिल्म 20 को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी.

गणपत

बॉलीवुड की फिल्म गणपत को 29 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को देखने के लिए दशकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है.यह देखने वाली बात होगी कि गणपत फिल्म को कितनी सक्सेस मिलती है.

bollywood 1
image create social media

थैंक यू फॉर कमिंग

बॉलीवुड की थैंक यू फॉर कमिंग फिल्म को 6 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के मेकर्स को फिल्म सफल होने का उम्मीद कर रहे हैं.

 

मिशन रानीगंज

मिशन रानीगंज 6 अक्टूबर के दिन ही रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में बॉलीवुड के बड़े सितारे अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में किरदार करते हुए नजर आएंगे. हम आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हाल ही में शादी के बंधन में बध चुके हैं.अब यह देखने वाली बात होगी कि फिल्म को कितना सक्सेज मिलता है.यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है.

 

लियो

लियो फिल्म को 19 अक्टूबर के दिन रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म रिलीज होने से पहले चर्चा का केंद्र बनी हुई है.इस फिल्म में दक्षिण के सुपरस्टार थलपत विजय अभिनय करते हुए नजर आएंगे.

अक्टूबर महीने में यह पांच फिल्में सिनेमाघर में रिलीज की जाएंगे.जिसे दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.अब देखने वाली बात यह होगी कि इन पांचो फिल्म मे से कौन सी फिल्म जबरदस्त कमाई करेगी.

 

bollywood news:गणपत फिल्म का टीजर रिलीज फैंस ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

bollywood news:बॉलीवुड की फिल्म गणपत का टीजर रिलीज हो गया है. यह फिल्म बड़े पर्दे पर जल्द ही रिलीज होने वाली है. बॉलीवुड के एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने बेहतरीन फिटनेस और एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं.वह फिल्म में कृति सेनन के साथ किरदार करते हुए नजर आने वाले हैं. मेकर्स द्वारा फिल्म की रोचकता बढ़ाने के लिए और दर्शकों को आकर्षित करने के लिए फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है.इसके बाद दर्शकों का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

 

गणपत फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

 

गणपत फिल्म का धांसू टीजर रिलीज कर दिया गया है.जिसमें अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई दे रही है. बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की अदाकारी से किसी भी फिल्म में जान फूंक देते हैं.ऐसे में यह माना जा रहा है कि गणपत फिल्म को अच्छी सफलता मिल सकती है.

गणपत फिल्म का टीजर बहुत ही शानदार है.इसमें हाई क्वालिटी कमरों का उपयोग किया गया है. इस फिल्म का दर्शन बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Capture
image create social media

फैंस ने दिया यह रिएक्शन

गणपत फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद फैंस ने जबरदस्त रिएक्शन दिया है. अमिताभ बच्चन के आवाज सुनने के बाद दर्शक यही कह रहे हैं कि यह फिल्म सफल होगी. कुछ फैंस अभी कह रहे हैं कि गणपत फिल्म 300 करोड़ की कमाई करेगी.

 

20 अक्टूबर को फिल्म होगी रिलीज

गणपत फिल्म में कृति सेनन टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन किरदार की भूमिका में नजर आने वाले हैं.इस फिल्म को 20 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

BOLLYWOOD NEWS BULLETIN TODAY LATEST NEWS UPDATE : 21.09.23 DAY THURSDAY

 

BOLLYWOOD NEWS BULLETIN TODAY LATEST NEWS UPDATE : 20.09.23 DAY Wednesday

 

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*