LADLI BAHNA YOJNA 2023 :सीएम शिवराज सिंह चौहान रीवा से जारी करेंगे लाड़ली बहना योजना की तीसरी क़िस्त

photo1690771181
photo1690771181

LADLI BAHNA YOJNA 2023 :सीएम शिवराज सिंह चौहान रीवा से जारी करेंगे लाड़ली बहना योजना की तीसरी क़िस्त, जानिए महिलाओं के खाते आएगी कितनी राशि

REWA LADLI BAHNA YOJNA :लाड़ली बहना योजना के तीसरी क़िस्त का इन्तजार कर रही महिलाओं के लिए खुशखबरी है की LADLI BAHNA YOJNA KI राशि जल्द ही उनके बैंक खाते में राशि आएगी। मध्यप्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 10 अगस्त को महिलाओं के खाते में 1000 रूपये का भुक्तान करेंगे। मऊगंज में विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने लाड़ली योजना की समीक्षा की।

उन्होंने कहा की 10 अगस्त का दिन बहुत खास होने वाला है। प्रदेश के मुखिया महिलाओं की खाते में राशि डालेंगे। उन्होंने लोगो से अपील की सब लोग सहभागिता बनाये।

यह योजना महिलाओं की आर्थिक सम्मान रक्षा की योजना है। इस योजना से महिला को रोजमर्रा की जरूरत पूरा करने में सहायता मिल रही है।
उन्होंने अधिकारी और कर्मचारियों को बधाई भी दिया और कहा की जिन्होंने म्हणत करके इस योजना को सफल बनाया।

(REWA LADLI BAHNA YOJNAA )4 लाख से ज्यादा महिलाओं को मिला सम्मान

लाड़ली बहना योजना में लगभग 4 लाख महिलाओं से ज्यादा के खाते में 1000 की राशि आए चुकी है। दूसरे चरण में महिलाओं का पंजीयन शुरू हो गया है। जिन महिलाओं अभी तक पंजीयन नहीं करवाया है वह पंजीयन लाड़ली बहना में करवा सकती है।

10 अगस्त को cm का रीवा दौरा (CM SHIVRAJ IN REWA)

लाड़ली बहना की राशि 10 अगस्त को जारी होगी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह रीवा में बहनो के खाते में लाड़ली की राशि डालेंगे। अरे रीवा वासियो को सम्बोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के आने के पूर्व में रीवा में तैयारियां जोरो से चल रही है। शिवराज सिंह के रीवा दौरे से यह भी कयास लगाए जा रहे है रीवा को कई सौगात मुख्यमंत्री दे सकते है।

Rewa News: 10 अगस्त को रीवा में CM का कार्यक्रम,कलेक्टर को दिया ये निर्देश

Anju pakistan :गृहमंत्री अंजू के पाकिस्तान जाने को लेकर दिया जाँच का आदेश ,अब खुलेगा राज

Seema haider news : सीमा हैदर  को मिला फिल्म में काम, करेंगी हीरोइन का रोल!

Rewa news breaking :रीवा के सिरमौर चौराहे पर की गई युवक की हत्या आरोपी फरार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*