Seema haider news : सीमा हैदर  को मिला फिल्म में काम, करेंगी हीरोइन का रोल!

msg 959214431 10897
msg 959214431 10897
Seema haider and sachin news today update : सीमा हैदर (Seema haider  & SACHIN)  की वजह से मुसीबत में पड़ा सचिन का परिवार, घर में पड़े खाने के लाले
 कानपुर के फिल्म डायरेक्टर ने दिया फिल्म में काम करने का मौका
Seema haider news love story update : पाकिस्तान से आने वाली सीमा (Seema haider news LOVE STORY)  मीडिया के लिए टीआरपी की वजह बन गई है,लेकिन सचिन के घर में उसके आने की वजह से दरिद्रता आ गई है,सचिन के घर में पैसे और राशन  सब कुछ खत्म हो गया है ।
 सचिन के पिता पुलिस अभिरक्षा से जरूर छूट गए हैं परंतु 24 घंटे उन पर कड़ी निगरानी है, सीमा हैदर की भी लगातार निगरानी की जा रही है, ऐसे में सचिन का परिवार अपने जीविकोपार्जन के लिए करने वाला नौकरी पर नहीं जा पा रहा है,और खबर सामने आई है कि घर में खाने के लाले पड़ गए हैं ।
Seema haider news: Seema Haider got work in the film, will play the role of heroine!
Seema haider news: Seema Haider got work in the film, will play the role of heroine!

 फिल्म में काम करने का ऑफर

 आपको बता दें कि जिस तरह से न्यूज़ इंडस्ट्री  में
 सीमा हैदर (Seema haider news bollywood me entry) को लेकर तरह तरह की खबरें चलाई जा रही हैं,और दर्शक भी बड़े चाव से खबर को देख रहे हैं,ऐसे में अब फिल्म डायरेक्टर को भी सीमा हैदर में टीआरपी नजर आ रही है । इसी वजह से मेरठ के फिल्म डायरेक्टर ने  सीमा हैदर को फिल्म में काम करने का अवसर दिया है. आपको बता दें कि उदयपुर में हुए हत्याकांड मे टेलर का गला काट दिया गया था,
 जिसको लेकर मेरठ का डायरेक्टर फिल्म बना रहा है । और वह चाहता है कि सीमा और सचिन  दोनों उसकी फिल्म में काम करें । और यही वजह है कि उसने फिल्म में काम करने का अवसर दिया है.

 2 लाख रूपये  तक मिल सकते हैं फिल्म में 

 आपको बता दें कि फिल्म डायरेक्टर ने बताया है कि वह सीमा  (Seema haider news today update ) और सचिन दोनों की मदद करना चाहते हैं, और चूंकि दोनों के पास आय का जरिया नहीं है,इसीलिए फिल्म में काम देकर वह भुगतान करना चाहते हैं । आपको बता दें कि एक तरफ जहां पाकिस्तान गई अंजू को पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने लाखों रुपए सहित एक फ्लैट गिफ्ट कर दिया, वहीं सीमा  भारत में दर-दर की ठोकरें खाते फिर रही है ।
 उसकी वजह है सीमा का  भारत में अवैध रूप से दाखिल करना ।

 मदद करना पड़ सकता है मुसीबत का विषय

 आपको बता दें कि सचिनSeema haider news sachin )  के मददगार पवन और प्रमोद को पहले ही पुलिस ने  जेल में डाल दिया है ।
 और यही वजह है कि सचिन की मदद करने के पीछे लोग संकोच कर रहे हैं । लोगों को डर है कि अगर सीमा की मदद की जाएगी तो सुरक्षा एजेंसी  पाकिस्तान से लिंक ढूंढ कर उन पर भी कार्यवाही कर सकती हैं. यही वजह है कि लोग मदद नहीं कर रहे हैं ।  हालांकि फ़िल्म ऑफर होने के बावजूद अभी तक सीमा और सचिन की तरफ से कोई रिस्पांस सामने नहीं आया है, सीमा और सचिन के घर में नोटिस चस्पा कर दी गई है,और मीडिया वालों से बात नहीं की जा रही है,फिलहाल देखना होगा कि क्या सीमा हैदर तो फिल्म में काम करने दिया जाएगा, क्योंकि सीमा हैदर अभी भारत में अवैध रूप से रह रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*