Dream girl 2 movie : 25 अगस्त को रिलीज होंगी ड्रीम गर्ल-2, एडवांस में कमाये 86 लाख

photo1692888623
photo1692888623
Dream girl 2 movie review in hindi : बॉलीवुड फिल्म ड्रीम गर्ल टू 25 अगस्त को सिनेमाघरों में धमाल मचाने जा रही है, बताया गया कि रिलीज के पहले ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिएक्शन मिला है , फिल्म के टिकट अब तक एडवांस में 86 लाख  रुपए के पहले ही बिक चुके हैं। इसकी जानकारी सोशल मीडिया में मेकर्स ने साझा किया है । आपको बता दें कि यह फिल्म आयुष्मान खुराना और अनन्या  पांडेय की स्टारर  फिल्म है ।  फिल्म को सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग दिल्ली मुंबई और नोएडा में मिली है । इसके अलावा tier-2 सिटी में भी कुछ टिकट बिक चुके हैं, जिसकी वजह से मेकर्स  को अंदाजा है की फिल्म रिलीज करने के बाद अच्छा कलेक्शन करेगी ।
dream girl 2 movie
dream girl 2 movie
 पिंकविला वेबसाइट के मुताबिक अब तक PVR, इनॉक्स में अब तक 50,000 से ज्यादा टिकटों की एडवांस में बुकिंग हो चुकी है । तरण आदर्श ने इन आंकड़ों के साथ ट्विटर पर डिटेल साझा किया है ।
 आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी, और उस फिल्म की कमाई 200 करोड़ से ज्यादा हुई थी, इसी वजह से सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट  बनाया हुआ है ।
 बताया गया है कि आईनॉक्स पर 63 सौ से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं, वहीं पीवीआर पर 14000 टिकट बिक चुके हैं ।
 आपको बता दें कि यह फिल्म होमोसेक्सुअली  थीम पर बेस्ड है,  इसलिए इस फिल्म को बड़े शहरों में ज्यादा देखा जाएगा, अगर यह फिल्म हिट होती है तो आयुष्मान खुराना का एक बार फिर से कैरियर में उभार आएगा.

 लड़की बनता है लड़का

 आपको बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना डबल रोल किया है, उसको किसी लड़की से प्यार होता है, लेकिन घरवाले रिश्ते के लिए मंजूर नहीं होते हैं, जिसके बाद कर्म नाम का लड़का लड़की बन जाता है,  और वह अपने प्यार को पाने के लिए परी बन जाता है.

 इन फिल्मों पर किया है काम

 आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना ने चंडीगढ़ आशिकी,  अनेक इन फिल्मों पर काम कर चुका है,  जो फ्लाप रहे हैं, ऐसे में आयुष्मान खुराना मानकर चल रहे हैं कि उनकी यह फिल्म अच्छा कलेक्शन देगी, और कैरियर में नया घर आने वाला है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*