National film Awards 2023 : अल्लू अर्जुन ने जीता बेस्ट एक्टर्स का अवार्ड

photo1692888217
photo1692888217

 

National Film Awards 2023 update live : राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के 59 वें नेशनल फिल्म अवार्ड की घोषणा की जा चुकी है, जिसमें अल्लू अर्जुन बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीत चुके हैं. आपको बता दें कि भारत में फिल्मों के लिए दिया जाने वाला यह प्रमुख पुरस्कार समारोह है. इसके अलावा आलिया भट्ट, कृति सेनन, विकी कौशल और माधवन की फिल्म ने ढेर सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

 

bollywood news
bollywood news

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन ने पुष्पा द्वारा इसके लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड अपने नाम कर लिया है, इसके अलावा सरदार उधम सिंह ने बेस्ट हिंदी पिक्चर का फिल्म अवार्ड जीत लिया है.

इसके अलावा बेस्ट गुजराती फिल्म के लिए छेल्लो शो को अवार्ड दिया गया है.

777 चार्ली को बेस्ट कन्नड़ फिल्म अवॉर्ड

समानांतर को बेस्ट मैथिली फिल्म अवार्ड

एकदा काय जाला – बेस्ट मराठी फिल्म अवॉर्ड

आर माधवन की फिल्म राकेटरी ने बेस्ट फीचर फिल्म का अवार्ड जीत लिया है ।

 

OTT पर रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फ़िल्म

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है, कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्य प्रेम की कथा हो दर्शकों का खूब सारा प्यार मिल रहा है, फिल्म को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया है ।

 

बॉलीवुड की बेबी यानी करीना कपूर पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन आप बड़े पर्दे के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आ सकती हैं. बता दें कि आखरी बार लाल सिंह चड्ढा पिक्चर में आमिर खान के साथ नजर आई थी,, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अपकमिंग वेब सीरीज डिवोशन आफ सस्पेक्ट में करीना कपूर नजर आने वाली है । करीना कपूर के वेब सीरीज का ट्रेलर 5 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है ।

सनी देओल की फिल्म ने 13 दिनों में पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म गदर2 ने धमाल मचा के रखा है, 13 दिनों के बाद फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, बताया गया कि सनी देओल लंदन में फिल्म के प्रमोशन के लिए गए हुए हैं जहां पर फैंस का खूब सारा प्यार मिल रहा है ।

Bollywood news : सनी देओल के बगले की नीलामी को लेकर आयी बड़ी खबर

Shahdol news:शहडोल में ग्रामीणों ने पटवारी को जमकर पीटा जमीन हड़पने का है आरोप

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*