Gadar 2 collection : ग़दर 2 फ़िल्म ने 6 दिन में कमाये 250 करोड़ रूपये

photo1692123626
photo1692123626

 

अक्षय कुमार की मूवी को ग़दर फ़िल्म ने पछाड़ा, 2023 की सबसे ज्यादा कमाई वाली बन सकती है फ़िल्म

Gadar 2 collection movie in hindi : सनी देओल की बहुप्रतीक्षित मूवी गदर2 ने सिनेमाघरों में कमाई के मामले में अक्षय कुमार की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है, आपको बता दें कि अभी तक अक्षय कुमार की पिक्चर ओएमजी 2 हंड्रेड करोड़ के क्लब में नहीं पहुंची है, वहीं गदर टू का कलेक्शन 250 करोड़ के पार पहुंच गया है, आपको बता दें कि गदर फिल्म 2001 में आई फिल्म गदर का दूसरा पार्ट है, जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है । आपको बता दें कि इस फिल्म में अमीषा पटेल उत्कर्ष और सनी देओल महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म के सफलता पूर्वक कमाई के बाद सनी देओल प्राइवेट जेट में पार्टी करते हुए नजर आए है, जिसकी फोटो उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है ।

पठान का नहीं टूटा रिकॉर्ड

आपको बता दें कि भले ही गदर फिल्म कमाई के मामले में अक्षय कुमार की फिल्म को छोड़ दिया हो, लेकिन दीपिका पादुकोण शाहरुख खान के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाई है । आपको बताते चलें कि गदर फिल्म ने पहले दिन ₹40 करोड़ की शानदार कमाई का रिकॉर्ड बनाया था, इसके बाद बॉक्स ऑफिस पर गदर फिल्म ने 43 करोड़ रुपए का कारोबार किया था ।

आपको बता दें कि जिन्होंने टीवी सीरियल सहित सिनेमाघरों में जाकर जो गदर मूवी का पहला पार्ट देखा है, वह लोग गांव से शहर की तरफ पिक्चर देखने चल कर आ रहे हैं ।

इसके बाद गदर फिल्म ने रविवार को धमाका मचा दिया, गदर फिल्म ने तीसरे दिन शुक्रवार को 51 करोड़ रूपये कमाकर एक नया रिकॉर्ड बनाया है ।

20 करोड़ रूपये मिले है सनी देओल कों

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दें की ग़दर 2 के दूसरे पार्ट के लिए
सनी देओल कों मेकर्स ने 20 करोड़ रूपये दिए है ।
वही अक्षय कुमार कों लेकर दावा किया गया है की उन्होंने OMG 2 के लिए कोई भी फीस नहीं लिया है । इसके अलावा इस फिल्म में अमीषा पटेल ने अपना जलवा बिखेरा है। आपको बता दें कि शहर शहर जाकर सनी देओल और अमीषा पटेल इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं । और लोगों का भर भर कर प्यार इस फ़िल्म के लिये मिल रहा है ।
आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए अमीषा पटेल को आठ करोड़ रुपए मिले है । बताया गया है कि आगामी दिनों में यह फ़िल्म OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है ।

Gadar 2 movie collection : ग़दर ने कमाई के तोड़े रिकॉर्ड!

Gadar 2 movie update : ग़दर 2 फ़िल्म ने पहले दिन कमाए 40 करोड़ रूपये

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*