OMG-2 MOVIE : अक्षय कुमार पर संगठन ने घोषित किया 10 लाख का इनाम

photo1691850396
photo1691850396

 

OMG-2 MOVIE IN HINDI : अक्षय कुमार की फिल्म ओ माय गॉड 2 अब 11 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है, फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है, आपको बता दें कि फ़िल्म में पंकज त्रिपाठी ने शानदार एक्टिंग किया है, फ़िल्म में वह पिता का रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं ।यह फ़िल्म यौन शिक्षा पर आधारित है, जिसमें पिता के रूप में लड़के कों सम्मान दिलाने हेतु पंकज त्रिपाठी कोर्ट तक सभी कों ले जाते है । पंकज त्रिपाठी ने कोर्ट में जाकर स्कूलों में यौन शिक्षा देने हेतु अदालत से गुहार लगाई है, जिसके बाद कोर्ट में लंबी बहस होती है, और जिस दिन उनका फैसला आना होता है, उसी दिन उनका एक्सीडेंट हो जाता है, लेकिन शिव भगवान के दूत के रूप में अक्षय कुमार उन्हें बचा लेते हैं । आपको बता दें कि हिंद परिषद से जुड़े कार्यकर्ताओं ने महाकाल का अपमान का आरोप लगाया है. इस फिल्म को केवल 18 से अधिक आयु वर्ग के लोग ही देख सकते हैं, सेंसर बोर्ड ने इस फ़िल्म में कई कट भी लगाये है ।

आगरा में हुआ जमकर प्रदर्शन

आपको बता दें की अक्षय कुमार की इस मूवी को लेकर हिंदू परिषद से जुड़े संगठन के लोग का प्रदर्शन करते हुए नजर आए, उन्होंने ऐलान किया है कि जो भी अक्षय कुमार को एक चाटा मारेगा, उसे 10 लाख का इनाम दिया जाएगा, हिंदू परिषद से जुड़े संगठन के लोगों ने अक्षय कुमार पर आरोप लगाया है कि
उन्होंने महाकाल का अपमान किया है, गंदे जल से नहाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कुछ जगहों पर वह सनातनी वस्त्र ना पहन कर आधुनिक वेशभूषा में नजर आ रहे है.

 

कचौरी खरीदने को लेकर हुआ विवाद

आपको बता दें की फ़िल्म में शंकर भगवान के दूत के रूप में जिस व्यक्ति कों भेजा गया है वही रोल अक्षय कुमार करते हुए दिखाई दें रहे है । आपको बता दें कि फिल्म के एक सीन में अक्षय कुमार दुकान से कचोरी खरीदते हुए दिखाई दे रहे हैं, और कचोरी खरीदने के बाद पिता की भूमिका निभा रहे पंकज त्रिपाठी को दे देते हैं । और पंकज त्रिपाठी पेपर से जुड़े यौन शिक्षा से जुड़े समाचार कों पढ़ते हुए दिखाई दें रहे है ।

कोर्ट में गवाही का दृश्य

आपको बता दें कि मूवी के लास्ट भाग में कोर्ट रूम की कार्रवाई में हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा होती है, क्योंकि तब तक यौन शिक्षा से जुड़े मुद्दे को लेकर पूरे देश में माहौल बन जाता है, और सभी कोई शिक्षा से जुड़े पाठ्यक्रम को स्कूल में पढ़ाना चाहते हैं ।

इस फिल्म में इंदौर और उज्जैन से जुडी भाषाओं को अधिक बोला गया है, महाकाल नगरी उज्जैन के दृश्य दिखाए गए है.

Ujjain News: महाकाल का दर्शन करने आये तीन युवक क्षिप्रा नदी में डूबे

Rewa acident news:रीवा के सड़क दुर्घटना में मां और बेटे की हुई मौत

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*