mp news:गणेश मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से चार युवकों की मौत

mp news
mp news

 

Mp news:मध्यप्रदेश के दतिया जिले में गणेश भगवान की मूर्ति विसर्जन के दौरान चार नाबालिक की तालाब में डूबने से मौत हो गई.इस घटना में अन्य तीन युवक को बचा लिया गया. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें दो नाबालिक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

क्या है पूरा मामला

मध्यप्रदेश के दतिया जिले के निरावल विदानिया गांव चल रहे 10 दिवसीय गणेश उत्सव के दौरान मूर्ति को विसर्जन करने के लिए तालाब में चार नाबालिक के डूबने से मौत हो गई.पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि मृतक की उम्र 14 से 16 साल के बीच है. पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने कहा कि मृतक में तीन लड़कियां भी शामिल हैं. यह पूरा मामला दतिया के सिविल लाइन थाना इलाके का है. मूर्ति विसर्जन करने के दौरान अंश पाल, प्रतिज्ञा पाल,कृष्णा पाल, और आस्था की डूबने से मौत हो गई है.

 

एक को बचाने के चक्कर में कई नाबालिकों की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक चश्मदीद ने बताया कि गणेश मूर्ति विसर्जित करने के दौरान एक नाबालिक युवक को डूबता देख कई लोगों ने छलांग लगा दी. इसके बाद सभी पानी में डूबने लगे.स्थानी लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया इसके बाद पुलिस अमला मौके स्थल पर पहुंचा. डूब रहे तीन नाबालिकों को पानी से बाहर निकाल लिया गया. जबकि इस घटना में चार नाबालिकों की मौत हो गई.

 

mp news:मध्यप्रदेश पुलिस को मिली बड़ी सफलता 14 लाख का इनामी नक्सली ढेर

 

MP NEWS:मां बेटे को गांजा बेचने के मामले मे पुलिस ने किया गिरफ्तार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*