Big Boss Winner elvish yadav : एल्विस यादव ने रच दिया बिग बॉस में इतिहास

photo1692182256
photo1692182256
Big Boss Winner elvish yadav : सोशल मीडिया का जाना पहचाना नाम एलविश यादव बिग बॉस हाउस में अपना सिस्टम जमा आया है, वाइल्ड कार्ड के जरिए बिग बॉस में एंट्री लेने वाले सनातनी हिंदू एल्विस यादव ने बिग बॉस की ट्रॉफ जीत लिया है
, इसके साथ ही करोड़ों फैंस को उन्होंने खुश कर दिया है । आपको बता दें कि बिग बॉस हाउस में अभिषेक के ट्रॉफी  जीतने को लेकर  कहां जा रहा था  की  उनका जीतना  तय  है, लेकिन हरियाणवी छोरे ने कमाल कर दिया, उसने हर दिन ऐसा जादू चलाया की सोशल मीडिया में दिनोंदिन अलवर  बढ़ते गए । और जब वोटिंग  की बारी आई तो एल्विस यादव को सबसे ज्यादा दो करोड़ से ज्यादा वोट मिले । वहीं फुकरा इंसान को एक करोड़ 80 लाख के करीब वोट मिला है । तीसरे स्थान मनीषा रानी को मिला है । एल्विस यादव को बिग बॉस में ट्राफी के साथ साथ 2500000 कैश   प्राइज  दिया गया है । सलमान खान ने अपने हाथों से एलविश यादव को ट्राफी सौंपा है । आपको बता दें कि जिओसिनेमा पर दिखाया जाने वाला बिग बॉस का यह शो काफी पॉपुलर हुआ,  और टीआरपी के मामले में सबसे सफल शो  रहा है.

पूजा भट्ट पांचवें स्थान पर

 
 आपको बता दें कि महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट भी बिग बॉस हाउस में थी, जिन्हें पांचवें स्थान पर मिला है, सलमान खान ने कहा है कि विनर कौन होगा यह जनता डिसाइड करेगी, और ट्राफी देने से पहले अंतिम 15 मिनट के लिए उन्होंने फिर से वोटिंग चालू करवा दिया था, लेकिन एल्विस यादव के आर्मी ने एलविश यादव के सपोर्ट में रिकॉर्ड तोड़ वोट किए, यही वजह रही कि अभिषेक ट्रॉफी नहीं जीत  सके।
 
 
 आपको बता दें कि फिनाले के पहले अभिषेक की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और फिनाले के अंतिम आधे घंटे में उन्हें शो में लाया गया था । उसके बाद तुरंत उन्हें फिर से अस्पताल ले जाया गया।
 
 
 आपको बता दें कि एल्विस यादव का सोशल मीडिया में जलवा है, करोड़ों करोड़ों फैंस उनके लिए दिन-रात सपोर्ट कर रही हैं, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी एलविश यादव के लिए सपोर्ट किया था, आपको बता दें की एल्विस   यादव हरियाणा के रहने वाले हैं, और काफी सोशल मीडिया में पॉपुलर है, हर महीने करोड़ों रुपए की कमाई कर रहे हैं । एल्विस यादव के पिता सरकारी टीचर हैं । एल्विस यादव के पास लग्जरी घर के अलावा लग्जरी कारे है । 

मनीषा रानी ने दिखाया अपने प्यार का जलवा

 आपको बता दें कि बिग बॉस के OTT  सीजन टू में
 बिहार की रहने वाली मनीषा रानी ने अपना जलवा बिखेर दिया है, सोशल मीडिया से लेकर हर जगह मनीषा रानी के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं ।
 आपको बता दें कि मनीषा रानी ने बिग बॉस हाउस में एल्विस यादव को काफी पसंद किया, और जिसके कई क्लिप सोशल मीडिया में वायरल है. मनीषा रानी के सपोर्ट में वोट कराने के लिए बिहार के युवा मैदान में आ गए, उन्होंने पोस्टर लगाकर जिओसिनेमा में जाकर मनीषा रानी को सपोर्ट करने के लिए लोगों से को अपील किया। मीडिया ने जब मनीषा रानी से सवाल पूछा कि ट्रॉफी  कौन डिजर्व  करता था?
 आपको बता दें  कि मनीषा रानी ने कहा है कि
 अभिषेक मल्हन शुरुआती दिनों से बिग बॉस हाउस में थे,  और बिग बॉस हाउस में उन्होंने काफी संघर्ष किया है, आपको बता दें कि बिग बॉस हाउस में हर दिन काटना मुश्किल होता है, क्योंकि वहां पर कंटेस्टेंट को मोबाइल फोन चलाना अलाउड नहीं रहता है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*