Viral News :भतीजे को ही दिल दे बैठी चाची,आधी रात पति ने रंगेहाथ पकड़ा !

photo1690177582
photo1690177582

 

VIRAL NEWS TODAY : बिहार में चालीस वर्षीय चाची का भतीजे से अवैध सम्बन्ध , पति ने दोनों की करवा दी शादी

VIRAL NEWS : बिहार के जमुई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है , जहा पर एक चालीस वर्षीय चाची और भतीजे ने समाज में रिश्ते को तार-तार कर दिया है। बताया गया की चालीस वर्षीय चाची अपने भतीजे के साथ पिछले ३ साल से अवैध सम्बन्ध में थी। चाची -भतीजे की नजदीकियां पति की रास नहीं आ रही थी। पर वह रंगेहाथ पकड़ना चाहता था, हमेशा की तरह जैसे ही रत में चाची अपने भतीजे के पास रंगरलिया बनाने गयी , पति भी उसके पीछे आ गया ,और आपत्ति जनक हालत में दोनों को पकड़ लिया।

बुलाई गयी पंचायत

आपको बता दे की घर के सदस्यों ने दोनों को पकड़ लिया और गांव की पंचायत बुला डाली। और दोनों को पंचायत में पेश किया गया , जहा दोनों ने साथ रहने में सहमति जताई , जिसके बाद भरी पंचायत में दोनों की शादी करा दी गयी।

बीस साल का रिश्ता हुआ ख़त्म

आपको बता दे की चाची की इस करतूत की वजह से बीस साल से चला आ रहा पति पत्नी का रिश्ता ख़त्म हो गया।
पूरा मामला टाउन थाना क्षेत्र के लखापुर गावं का बताया जा रहा है। बताया गया है की लखापुर निवासी इंद्रदेव पासवान की शादी बीस साल पहले हुई थी। और उनके बीच एक दस साल का बीटा भी है।

तीन सालो से था अवैध सम्बन्ध

आपको बता दे की चाची और भतीजे का अवैध रिश्ता करीब तीन साल से चला आ रहा था , और इसकी भनक किसी को नहीं हुई।
दोनों आपस में अक्सर मिला करते थे। पति को इस बात की जानकारी थी की पत्नी का कही दूसरी जगह अवैध रिश्ता है, लेकिन वह पकड़ नहीं प् रहा था, शनिवार को रंगेहाथ पकडे जाने पर पुरे मामले का खुलासा हो गया।

काली मंदिर में हुई शादी

घटना के बाद दोनों की शादी हिन्दू रीती रिवाज से नजदीकी काली मंदिर में करवाई गई। लेकिन घटना की जानकारी लगते ही गांव के कुछ लोग भड़क गए। और जिसके बाद विवाद की स्थिति निर्मित होने गयी। गावं का एक धड़ा इस शादी के खिलाफ था , तो एक धड़ा
समर्थन कर रहा था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी है। घटना के सम्बन्ध में पुलिस ने कहा है की हम मामले में नजर बनाये हुए है। और जानकारी मिलते ही आवश्यक कार्यवाही की जावेगी।

 

Seema Haider news :क्या सीमा हैदर पाकिस्तान की जासूस है? मिले ये सबूत

Pakistani seema haider news: पाकिस्तानी सीमा हैदर को पाकिस्तान भेजने को लेकर आयी बड़ी खबर

 

Seema haider news :सीमा हैदर के पति सचिन की हालत में हुआ सुधार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*