Anju Pakistan News :पाकिस्तान गई अंजू की पति को धमकी, ऐसा हाल करुँगी की जीना मुश्किल…

photo1690426736
photo1690426736

Anju Pakistan News: Threatened Anju’s husband who went to Pakistan, will make life difficult…

Anju Pakistan Nasrullah news live update : भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने व्हाट्सएप कॉल पर अपने पति को धमकाया, पाकिस्तान में मिली सुरक्षा और ट्रीटमेंट  की वजह से अंजू  के बदले तेवर

Anju Pakistan news with Nasrullah news :  भारत से पाकिस्तान गई अंजू पहले दावा कर रही थी कि वह 2 दिन में भारत लौट आएगी, वह पाकिस्तान के कराची में अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए आई है, लेकिन बाद में सामने आया कि वह दोस्त से शादी ही कर रही है, अपने ऑफिस में गोवा जाने की छुट्टी लेकर पाकिस्तान के कराची जाने वाली अंजू के तेवर अब बदल गए हैं ।  अंजू को पाकिस्तान सरकार ने सुरक्षा मुहैया कराई है,तो वही बिजनेसमैन ने 4000000 रुपए का फ्लैट  गिफ्ट किया है । साथ ही कुछ नगद राशि भी दी गई है । वहीं अब  पाकिस्तान गई अंजू और उसके पति का एक व्हाट्सएप कॉल सामने आया है ।
 जिसमें वह अपने पति को धमकाते हुए देखी जा रही है ।
seema haider news
seema haider news

 मीडिया में ज्यादा मत उछलो – अंजू

 पाकिस्तान गई अंजू  ने अपने भारतीय पति को धमकी दिया है कि  वह मीडिया में मेरे बारे में  बयान बाजी करना बंद कर दें. नहीं तो वह उसका ऐसा हाल करेगी, कि उसका जीना दुश्वार हो जाएगा । अंजू ने कहा कि मैं तो तुम्हें पहले ही छोड़ चुकी थी. फिर तुम मुझे अपनी पत्नी क्यों बता रहे  हो . मेरे बारे में अनर्गल बातें कर रहे हो, मैं कोई पाकिस्तान सरकार की मदद करने नहीं आई हूं, मैं अभी भी भारतीय नागरिक हूं.
 इसके जवाब में उसका पति कहता है कि तुम जो वेडिंग फोटोग्राफी और सोशल मीडिया में उछल कूद रही हो, वह क्या है, तुमने मुझसे झूठ क्यों बोला, गोवा जाने के बहाने तू कराची पहुंच  गई? मुझे बताया तक नहीं.. क्या मेरी यही गलती थी कि मैं फोन कभी चेक  नहीं करता था? तुमने मेरे परिवार का नाम खराब कर दिया है, सभी लोग  बॉय  काट की बातें कर रहे हैं। तुम अब भारत में आना भी नहीं… मैं तुम्हें भूल चुका हूं.
 इतना ही नहीं अंजू ने भारतीय मीडिया पर भी केस करने की धमकी दी है, अंजू ने कहा है कि भारतीय मीडिया जो मेरे बारे में गलत बातें लिख रहा है,उसे मालूम होना चाहिए कि मैं अभी भी भारतीय नागरिक हूं , और भारत आने पर उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लूंगी । साथ ही उसने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के साथ संबंधों को भी नकारा है , आपको बता दें कि अंजू  का भारतीय पारिवारिक बैकग्राउंड भारतीय सेना से है, ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि अंजू पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी के साथ मिलकर एजेंट की भूमिका निभा रही है, अंजू भारत में जिस  जगह पर रहती थी , वह आर्मी का इलाका  था,  जहां पर आर्मी का कैम्प   था  ।

 गया प्रसाद थामस ने क्या कहा

 आपको बता दें कि अंजू के पिता गया प्रसाद थामस ने कहा है कि अंजू अब मेरे लिए मर चुकी  हैं, अब उसका पति भी भारत आने पर उसे नहीं अपनाएगा, बच्चे भी उसे छोड़ने की बात कह रहे  हैं. साथ ही उन्होंने कहां है कि भारत आने पर वह उसे गोली मार देंगे, और नहीं तो खुद मर जाएंगे । अंजू ने मेरे परिवार का नाम खराब कर दिया है । आपको बता दें कि सुरक्षा एजेंसियों ने अंजू के पिता से पूछताछ किया है । भारत सरकार यह जानना चाहती है कि पाकिस्तान से आई सीमा और अंजू के बीच क्या कुछ रिश्ता है… क्या दोनों पाक की खुफिया एजेंसी के लिए काम तो नहीं कर रहे हैं?

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*