Anju Pakistan :पाक गई अंजू बोली – मुझे भारत लौटने लायक नहीं छोड़ा.. कौन अपनाएगा मुझे?

photo1690549569
photo1690549569

Pakistan anju and Nasrullah news today : पाकिस्तान गई अंजू के बदले तेवर, भारत लौटने से किया इनकार,  मीडिया पर लगाए गंभीर आरोप अपने प्रेमी नसरुल्ला से मिलने गई थी राजस्थान की अंजू

Pakistan anju and Nasrullah news today : राजस्थान के अलवर से अपने प्रेमी  नसरुल्लाह से  मिलने गई अंजू  के तेवर बदल गए है, पहले भारत में जहां हुआ है खुले  तन वाले वस्त्र (कुर्ती, सलवार )पहनती थी, वही आप पाकिस्तान जाने पर उसे बुरखा  पहनना  पड़ रहा है । हाल ही में उसकी एक  फोटो वायरल हुई थी,  जिसमें वह पति के संग खाना खाते हुए नजर आई थी, और वह काले बुर्के में ढकी हुई थी । पाकिस्तान गई अंजू ने भारतीय मीडिया पर उसे गलत तरह से पेश करने का आरोप लगाया है।
anju nasrullah love story
anju nasrullah love story

क्या कहाँ अंजू ने

 अंजू ने एक समाचार एजेंसी को दिए इंटरव्यू में बताया है कि जब से वह भारत से पाकिस्तान आई है तब से उसके बारे में दुष्प्रचार किया जा रहा है,  मैं कोई पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी की एजेंट नहीं हूँ, मुझे पाकिस्तान में सुरक्षा केवल मेरी निजता  को ध्यान में रखने के लिए दिया है । और मुझ पर कोई आक्रमण ना हो,
 अंजू ने भारतीय मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा है, की मीडिया उसके बारे में अनर्गल प्रचार कर   रहा है । कहा जा रहा है कि मुझे कैद कर लिया गया है, जबकि मैं पाकिस्तान में पूरी तरह से आजाद हूं. मैं अपनी मर्जी से पाकिस्तान आई हूं.  पति और बच्चों को लेकर गंभीर सवाल खड़े किए जा रहे हैं.
 अंजू ने कहा कि मैं उन लोगों को बताना चाहती हूं ही मैंने अपने पति को पहले ही छोड़ दिया था, मीडिया में इस तरह से बातें प्रसारित हो गई है, की  मेरा परिवार मुझे अपनाने से इंकार कर रहा है । मेरे बच्चे मुझे नहीं अपनाएंगे. मेरे पिताजी मेरे बारे में खिलाफ बातें कर रहे हैं.मेरे रिश्तेदार मुझे अपनाने से मना कर रहे हैं. तो अब मै भारत किस लिहाज से आऊं।
 आपको बता दें कि अंजू की फेसबुक में पाकिस्तान के नसरुल्ला से दोस्ती हुई थी, जो प्यार में बदल गई है, और अंजू  और नसरुल्ला  एक दूसरे से शादी कर लिया है, जिसका निकाहनामा भी सामने आया है।

 गोवा के लिए निकली थी अंजू

 आपको बता दें कि पाकिस्तान  गई अंजू अपनी बहन के पास गोवा जाने के लिए घर से निकली थी,  लेकिन वह गोवा न  जाकर पाकिस्तान चली गई ।
 एक तरफ जहां सीमा पाकिस्तान से अपने बच्चों सहित भारत आई है, दूसरी तरफ अंजू अपने बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गई है ।
 आपको बता दें कि पाकिस्तान में महिलाओं और बच्चों पर काफी अत्याचार होते हैं, अंजू  पर भी पुलिस की पाबंदी लगा दी गई है,  उसके साथ 40 पुलिसवाले तैनात कर दिए गए हैं.  उससे  किसी से मिलने भी नहीं दिया जा रहा है,  ऐसे में यह दावा करना कि पाकिस्तान में वह स्वतंत्र है,  इस पर सवालिया निशान खड़े होते हैं,

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*