Anju Pakistan :अंजू को पाक में घर बैठे मिलेंगे 2 लाख रूपये सैलरी, ये रही वजह

photo1690779621
photo1690779621

 

Anju Pakistan: Anju will get Rs 2 lakh salary sitting at home in Pakistan, this is the reason

Anju Pakistan Nasrullah news today : पाकिस्तानी रियल एस्टेट बिजनेस ने अंजू को गिफ्ट किया घर और नौकरी, साथ ही लोगों से की अपील

Anju Pakistan Nasrullah news today in hindi : भारत से पाकिस्तान गई राजस्थान की अंजू को इस्लाम धर्म कबूल करने की वजह  से ढेर सारे गिफ्ट और संपत्ति इनाम में मिल रही है । आपको बता दें की अंजू पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है । पाकिस्तानी नसरुल्लाह की दोस्ती भारत की अंजू से फेसबुक पर हुई थी, और धीरे-धीरे अंजू को नसरुल्ला ने ब्रेन वाश करके पाकिस्तान आने के लिए मना लिया, भारत में अभी सीमा हैदर वाला मामला ठंडा नहीं हुआ था, कि एक नया केस  सामने आ गया है. पाकिस्तान गई अंजू को लेकर पाकिस्तानी अमीर  कारोबारी ने कहा है कि हमारे देश में जो लड़की आई है, उसे पैसे और किसी प्रकार की दिक्कत ना हो इसके लिए उसकी मदद करनी चाहिए । वहीं पाकिस्तान सरकार ने अंजू  की शादी जिला कोर्ट में  करवा दिया है, इसके बाद उसे सुरक्षा प्रदान की गई है ।
anju nasrullah love story
anju nasrullah love story

 40 लाख  रुपए का फ्लैट और चेक anju aur Nasrullah को मिला गिफ्ट में

 फेसबुक में अपलोड वीडियो के मुताबिक देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी अरबपति ने अंजू को घर  और एक चेक  से जुड़े कागजात सौंप रहा है, अंजू को जो फ्लैट गिफ्ट किया गया है दसवीं  मंजिल पर है ।  हालांकि चेक में दर्शाई गई रकम सामने नहीं आयी है ।

 घर बैठे मिलेगी सैलरी

 आपको बता दूं कि पाक  स्टार ग्रुप ऑफ कंपनी के सीईओ खान अब्बासी ने कहा है कि दूसरे मुल्क से आई महिला ने इस्लाम को अपनाया है,यह हमारे लिए बड़ी बात है, और उस महिला को कोई प्रकार की दिक्कत ना हो इसके लिए हम सब की नैतिक जिम्मेदारी बनती है उसकी मदद की जाए,,  पाकिस्तान में उसे किसी भी प्रकार की कमी नहीं महसूस होनी  चाहिए   ।
 पाक  स्टार ग्रुप ऑफ कंपनी के सीईओ अब्बासी  ने कहा है कि महिला को पाकिस्तान में कानूनी कार्रवाई पूरी होने के उसे घर और नौकरी भी दी जाएगी. अंजू  अभी भारत की  नागरिक है, और टूरिस्ट  वीजा पर पाकिस्तान गई है । पाकिस्तान में  उस का वीजा
 20 अगस्त को समाप्त हो जाएगा ।
उसके बाद या उसके पहले ही पाकिस्तान सरकार उसे पाकिस्तान की नागरिकता प्रदान कर सकता है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*