Anju Pakistan : पाक गई अंजू को चेतावनी, भूलकर भी ये किया तो गोलियों से मार दूंगा!

photo1690598943
photo1690598943

Anju Pakistan Nasrullah news : भारत से पाकिस्तान गई अंजू के लिए मुसीबतें आना शुरू हो गई हैं, पाकिस्तान गई अंजू को बुर्के में देखकर लोग भड़क गए हैं ।

Pakistan anju and Nasrullah news today update : राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान गई अंजू(Anju Pakistan) अब  भारत में अपने परिजनों से भी बात करना बंद कर दिया है । उसकी वजह है उसका इस्लाम कबूल करना.. अंजू के पिता गया प्रसाद थामस ने चेतावनी दिया है कि अगर अंजू फिर से भारत लौट कर आती है तो मैं उसे गोली मार दूंगा , अथवा खुद मर जाऊंगा।

 क्या हुई अंजू और पीता थॉमस के बीच बातचीत

 आपको बता दें कि भारत से पाकिस्तान गई अंजू (Anju Pakistan) कि उसके पिता से व्हाट्सएप पर बात हुई  है, अंजू के पिता ने उसे समझाने के लिए कहा कि प्लीज एक बार मुझे वीडियो कॉल करो, लेकिन अंजू ने मना कर दिया, और उसने रोने  वाला इमोजी  भेज दिया है । जिसकी वजह से उसके पिता भड़क गए, पिता का मकसद था बात करके अंजू को समझाना..  लेकिन अंजू अब हद पार कर गई है।

 गांव वालों ने भी किया बॉयकॉट

 आपको बता दें कि अंजू (Anju Pakistan)  के पिता ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा है कि अब गांव के लोग भी अंजू का बहिष्कार कर दिया है, अंजू ने परिवार के साथ साथ देश का नाम भी डुबो दिया है, उसे अब ना तो पति ना ही बच्चे अपनाएंगे  ।
 आप को  बता दें कि सूत्रों से पता चला है कि गांव वालों ने अंजू के परिवार वालों को भी इस्लाम कबूल करने की धमकी दी है, उनका कहना है कि बेटी तो इस्लाम कबूल ही कर लिया, अब  परिवार वाले भी इस्लाम कबूल करलें । और उन्होंने बॉय  काट करने की भी बातें कही है.
 अंजू का परिवार पहले हिंदू था,बाद में उन्होंने हिंदू धर्म को छोड़कर ईसाई धर्म अपना लिया था, लेकिन अगर पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए बेटी एक कदम और आगे बढ़ गई है, उसने ईसाई धर्म को छोड़कर इस्लाम कबूल कर लिया है, और पाकिस्तान जाकर अपने प्रेमी नसरुल्लाह से शादी कर लिया है ।

 अंजू ने दी थी केस करने की धमकी

 आपको बता दें कि अंजू जब से पाकिस्तान गई है तब से भारतीय मीडिया में तरह-तरह की खबरें चलाई जा रही हैं,कोई उसे पाकिस्तान का जासूस बता रहा है, कोई कुछ, हालांकि भारतीय एजेंसियां अंजू के घर वालों से पूछताछ कर मामले की स्थिति को जानना चाहती हैं, लेकिन इसी बीच पाकिस्तान से अंजू के प्रेमी नसरुल्ला का बयान सामने आया है, जिसमें उसने कहा है कि पाकिस्तान सरकार अंजू को नौकरी देगी, जिसके बाद शक और गहरा रहा है, आखिर क्यों एक विदेशी महिला का पाकिस्तान वीआईपी ट्रीटमेंट दे रहा है, उस की मेहमान नवाजी की जा रही है, और अब  सरकारी नौकरी देने की बात चल रही है. जिसके बाद शक हो  रहा है कि क्या अंजू भारत में पाकिस्तान के लिए जासूसी का काम करती थी? फिलहाल पूरे मामले की जांच चल रही है, और जो भी अपडेट होगा सबके सामने आएगा ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*