Viral Video :रील बनाने के चक्कर में गहरे झरने में बह गया युवक,

photo1690436240
photo1690436240

 

सोशल मीडिया में वायरल होने के लिए वीडियो बनाना पड़ा महगा, जिंदगी से हाथ धो बैठा युवक

 

Viral video from Karnataka : इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक गहरी खाई में गिर गया, पूरा मामला कर्नाटक का बताया जा रहा है। जहाँ वीडियो बना रहें युवक का पैर फ़िसल गया है। और लापता हो गया, बताया गया है की झरना काफी गहरा था। जिसकी वजह से उसकी तलाश करने में बचाव टीम को कड़ी मशक्कत करना पड़ रहा है।

Viral Video: In the process of making a reel, a young man got swept away in a deep waterfall.
Viral Video: In the process of making a reel, a young man got swept away in a deep waterfall.

आजकल अक्सर देखा जाता है की पिकनिक स्पॉट पर लोग मौज मस्ती करने जाते है पर किसी न किसी वजह से अपनी जान गवां आते है। और परिवार जनो को अकेला कर जाते है।

 

कर्नाटक का है पूरा मामला

 

आपको बता दें की वायरल वीडियो कर्नाटक का बताया जा रहा है। जहाँ पर कर्नाटक के अरासिनागुंडी झरने में एक युवक फेमस होने के लिए इंस्टाग्राम रील बना रहा था। लेकिन तभी उसका पैर फ़िसल जाता है, और वह झरने में बह जाता है और नीचे पहुँच जाता है, लेकिन अभी तक शख्स की लोकेशन नहीं मिल पाई है। और युवक को जिन्दा या मृत खोजने में टीम लगी हुई है। आजकल अक्सर देखा जाता है की सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम की रील बनाने के चक्कर में लोग अपनी जान गवां देते है वावजूद इसके वीडियो बनाने से बाज नहीं आये है।

 

पैसा की लालच बनी वजह

आपको बता दें की सोशल मीडिया में वायरल होने व्यूज बढ़ाकर पैसे कमाने की ललक ने लोगों को अंधा बना दिया है। और यही वजह है की लोग आये दिन दुर्घटना का शिकार हो रहें है।

 

Seema haider sachin love story : सीमा हैदर को कब भेजा जायेगा पाकिस्तान? बड़ा खुलासा

Seema haider news : सीमा हैदर को भेजा जायेगा डिटेंशन सेंटर,और सचिन जेल

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*