Viral News :महाराष्ट्र के व्यापारी ने 5 करोड़ जीतकर लालच में गवां दिए 58 करोड़ रूपये

photo1690252374
photo1690252374

 

 

Viral news today latest : महाराष्ट्र में एक व्यापारी को लालच करना पड़ा भारी, सट्टा के दलालों ने व्यापारी को फ़सा कर लूट की घटना को दिया अंजाम

Viral news today latest : महाराष्ट्र में एक कारोबारी को लालच में आकर सट्टा खेलना बहुत महंगा साबित हुआ है। बताया गया कि पहले सट्टा खोरों ने व्यापारी को लालच में फंसा कर सट्टा जितवा दिया. और व्यापारी ने कुछ पैसे लगाकर पांच करोड़ रूपये सट्टे में जीत लिया। लेकिन उसके बाद व्यापारी का मन नहीं भरा, और उसने और पैसे जीतने की योजना बनाई, और यहीं पर व्यापारी सट्टा खोरों के चंगुल में फंस गया । और तकरीबन 58 करोड रुपए हार गया। लेकिन हारने के बाद उसे महसूस हुआ ही उसके साथ धोखाधड़ी की गई है।

 

पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

घटना के बाद महाराष्ट्र के कारोबारी ने घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी दिया। व्यापारी ने पुलिस को बताया कि पहले लालच देकर कम रकम में उसने सट्टा लगा दिया, और करीब 5 करोड रुपए जीत गया। इसके बाद सट्टा खोर लालच में फंसा कर उसके 58 करोड़ रूपये लूट लिए ।

 

पुलिस ने मारा छापा

मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने ठिकानों पर छापेमारी किया। जिसके बाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस के छापा मारने के कुछ वक्त पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया था। लेकिन पुलिस ने 16 करोड़ मौके से बरामद कर लिया है। इसके अलावा और भी बहुत सी सामग्री जप्त की गई है।

 

दुबई भागने की आशंका

आपको बता दें कि आरोपी के दुबई भागने की आशंका जताई जा रही है। क्योंकि इतनी बड़ी रकम जीत कर वह दुबई में आराम से सेटल हो जाएगा। और उसे कोई पकड़ भी नहीं पाएगा।
लेकिन व्यापारी को पछतावा हो रहा है. कि उसने लालच में आकर अपने पांच करोड रुपए गवाएं, साथ ही साथ 58 करोड़ और हार गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है।

सत्ता खोर अक्सर यही किया करते हैं, लालच में फंसाकर पहले सट्टा के माध्यम से कुछ पैसे जीता देते है, और बाद में लालच में फँस कर व्यक्ति पूरी पूंजी हार जाता है।

 

MP REWA NEWS TODAY : रीवा में आकाशीय बिजली ने मचाया तांडव,3 की मौत

Rewa viral video breaking:सरपंच पति ने घर लेजाकर अर्धनग्न कर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*