Rewa viral video breaking:सरपंच पति ने घर लेजाकर अर्धनग्न कर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

photo1690108511
photo1690108511

 

MP REWA VIRAL VIDEO NEWS TODAY : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में सरपंच पति की गुंडागर्दी, दुकानदार को अपहरण कर ले गया घर, फिर अर्धनग्न करके बेरहमी से पीटा

MP REWA NEWS TODAY UPDATE FOR VIDEO VIRAL : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक बार फिर महिला सरपंच पति के द्वारा गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है । बताया गया कि आरोपी सरपंच पति की धमक इतनी है कि घटना के बावजूद पीड़ित रिपोर्ट दर्ज करवाने थाना नहीं जा सका ।
युवक को घर ले जाकर अर्धनग्न हालत में मारपीट किया . उसके मुंह पर इतने घूँसे बरसाए की पीड़ित सफाई देता रहा, लेकिन आरोपी का दिल नहीं पसीजा, इसके बाद उसे धक्का मारकर घर से भगा
दिया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला हनुमना थाने के पिपराही गाँव का बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया है की वायरल वीडियो करीब दो साल पुराना है. युवक का आरोपी सरपंच पति से जमीन और पैसे के लेन देन का विवाद था। इसी बात को लेकर आरोपी ने युवक का अपहरण कर अपने घर ले गया. जहाँ पर उसके नीचे का वस्त्र उतारकर अर्धनग्न कर दिया। उसके बाद उसके मुँह पर घूँसा मारकर युवक को घायल कर दिया।

 

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया है की आरोपी जवाहर सिंह गोड़ अपने क्षेत्र का दबंग है, उसके खिलाफ बोलने की हिम्मत किसी को नहीं होती है। यही वजह है की मारपीट के वावजूद पीड़ित की हिम्मत नहीं हुई की थाने में जाकर मामला दर्ज करवा सकें। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

 

पीड़ित चलाता है दुकान

आपको बता दें की पीड़ित युवक का नाम जयप्रकाश गुप्ता है, और वह गाँव में ही दुकान चलाता है। जबकि आरोपी की पत्नी सरपंच है तो आरोपी शिक्षा विभाग में बाबू के पद पर तैनात है।

 

Seema Haider and sachin love story :सीमा हैदर ने UP ATS के सामने खोले कई राज!

 

Rewa News :रीवा लोकार्पण कार्यक्रम में विस गिरीश गौतम और महापौर को नहीं मिली जगह

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*