Seema haider news :सीमा हैदर को हर महीने मिलते थे 70 हजार, कौन है राजदार

photo1689875629
photo1689875629

 

Pakistani seema haider news today sachin love story : पाकिस्तानी सीमा हैदर को लेकर हो रहे हैं तरह-तरह के खुलासे, सीमा हैदर को मिलते थे हर महीने ₹70000 रूपये

Pakistani Seema Haider news today update : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर न्यूजरूम में प्राइम टाइम का हिस्सा बन गई है, एक तरफ जहां सीमा हैदर को लेकर यूपी एटीएस की टीम छानबीन कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर उसका पति भी तरह तरह के खुलासे कर रहा है। पाकिस्तानी सीमा हैदर का पूर्व पति दुबई में रहता है और टाइल्स लगाने का काम करता है। और महीने में जो उसे सैलरी मिलती थी उस का अधिकांश भाग अपनी पत्नी सीमा हैदर को भेज दिया करता था।

70-80 हजार हर महीने मिलता था पति को

आपको बता दें कि सीमा हैदर को हर महीने उसका पति दुबई से 70 से 80 हजार रुपए उसके अकाउंट में भेजा करता था, ऐसा बाबा सीमा के पति हैदर ने किया है।

यूपी एटीएस की पूछताछ में सीमा हैदर ने पुलिस को बताया है कि वह हर महीने इस पैसे से शेविंग भी करती थी और तकरीबन 25 हजार हर महीने बचा लिया करती थी. इन्हीं पैसे को इकट्ठा करके वह कराची में घर खरीदा था। नेपाल से इंडिया आने में उसे पैसे की जरूरत थी, इसी वजह से उसने बाद में वह घर 1200000 रुपए में बेच दिया था।
लेकिन सीमा हैदर की इस कहानी पर पुलिस की जांच टीम को भरोसा नहीं हो रहा है।

 

सीमा को किसी तीसरे शख्स ने दी है ट्रेनिंग

सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर का कहना है कि पाकिस्तानी सीमा हैदर को किसी गैर मर्द ने ट्रेनिंग दी है। क्योंकि सीमा जिस तरह से आज मीडिया को इंटरव्यू दें रही है, बोलचाल में जितना ट्रेंड है, ऐसा पहले कभी नहीं देखा गया.

जानकारी के लिए आपको बताते हैं कि सीमा हैदर सबसे पहले पाकिस्तान से नेपाल 7 दिन के टूरिस्ट वीजा पर पहुंची थी, उसके बाद 1 महीने बाद वह 10 मई को उसने चार बच्चों के साथ भारत में दाखिल कर लिया।

Seema haider news: Seema Haider used to get 70 thousand every month, who is the secret
Seema haider news: Seema Haider used to get 70 thousand every month, who is the secretSachin seema love story:सीमा हैदर जाएगी पाकिस्तान क्या है अपडेट

सीमा के पास से मिले हैं फर्जी आधार कार्ड

आपको बता दें कि सीमा के पास से फर्जी आधार कार्ड मिले हैं। सीमा को पासपोर्ट और फर्जी आधार कार्ड बनवाने में किसने मदद की है इसकी भी जांच एटीएस की टीम कर रही है। सीमा को नेपाल से भारत भेजने वाले एजेंट की भी पुलिस तलाश कर रही है.

सचिन मीणा से बेहद प्यार का दावा

पाकिस्तानी सीमा हैदर का दावा है कि वह सचिन से बेहद प्यार करती है। उसके बिना वह जी नहीं सकती है। अगर इंडिया से उसे पाकिस्तान भेजा जाएगा तो वहां उसे मार दिया जाएगा। मैं केवल और केवल सचिन के प्यार की खातिर भारत में आई हू.
सीमा हैदर ने प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हाथ जोड़कर कहा है कि मुझे भारत की नागरिकता दी जाए।
मुझे भारत बहुत अच्छा लगता है।

Seema haider news :सीमा हैदर को हर महीने मिलते थे 70 हजार, कौन है राजदार

PAKISTANI SEEMA HAIDER NEWS :पाकिस्तान से अच्छी भारत की जेल.. नहीं जाउंगी पाकिस्तान

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*