Pakistani Seema Haider news : UP ATS के इन सवालों का जबाब नहीं दे पाई सीमा

photo1689944329
photo1689944329

 

UP ATS Pakistani seema haider news update in hindi : पाकिस्तानी सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी की पुरे दुनिया में हो रही है चर्चा, भारत ने जताया पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी की साजिश

SACHIN SEEMA HAIDER LOVE STORY NEWS TODAY UPDATE IN HINDI : सचिन और सीमा हैदर की लव स्टोरी की चर्चा पूरे देश में हो रही है । लेकिन सुरक्षा अधिकारी सीमा हैदर को लेकर चौकन्ने हो गए हैं । सीमा हैदर का दावा है कि वह सचिन के प्यार की वजह से नेपाल से अवैध रूप से भारत आ गई है । लेकिन सुरक्षा एजेंसियों को विश्वास नहीं हो रहा है।

 

 

उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम ने 3 दिन लगातार सीमा और सचिन से अलग-अलग बैठाकर कई घंटे तक पूछताछ किया है । यूपी एटीएस की टीम ने सीमा हैदर से ढेर सारे सवालों का जवाब नोट किया।\

 

PAKISTANI SEEMA HAIDER NEWS :पाकिस्तान से अच्छी भारत की जेल.. नहीं जाउंगी पाकिस्तान

SEEMA HAIDER
SEEMA HAIDERSEEMA HAIDER:सीमा हैदर ने लगाई राष्ट्रपति से दया कि गुहार जानिए क्या है पूरा मामला

हिंदी भाषा का इतना अच्छा नॉलेज कैसे(Seema Haider ne hindi kaise sikha)

सीमा हैदर से जब यूपी एटीएस की टीम ने पूछा कि आखिर इतनी जल्दी वह इतनी अच्छी हिंदी कैसे सीख ली। इसके जवाब में सीमा हैदर ने कहा कि वह सचिन से बहुत दिनों से बात किया करती है. जिसकी वजह से धीरे-धीरे वह हिंदी सीख गई है . लेकिन जब एटीएस की टीम ने कुछ शब्दों को लेकर उससे क्रॉस क्वेश्चन दिया , एटीएस की टीम ने कहा कि सचिन खुद इन शब्दों को अच्छे से नहीं बोल पाता है. तुम कैसे इन शब्दों को सीख गई हो … इसका जवाब सीमा हैदर के पास नहीं था।

SEEMA HAIDER:सीमा हैदर ने लगाई राष्ट्रपति से दया कि गुहार जानिए क्या है पूरा मामला

इंग्लिश कैसे सीखी सीमा हैदर
(who is seema haider and sachin)

उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम ने जब सीमा हैदर से पूछा कि आखिर उसने फर्राटे दार इंग्लिश कैसे सीखी… खुद पांचवी पास होने का दावा करने वाली सीमा हैदर इस सवाल पर फंस गई … सीमा हैदर ने लोकायुक्त को बताया कि वह कई वर्षों से स्मार्टफोन चलाती है, और पब्जी खेलने के दौरान बहुत से लोगों से बात हुआ करती है. और तभी से वह धीरे-धीरे इंग्लिश सीख गई. लेकिन जब सीमा हैदर से क्रॉस क्वेश्चन किए गए तब उन सवालों का सीमा हैदर जवाब नहीं दे पाई. उसने चुप्पी साध रखी। इसके बाद यूपी एटीएस की टीम को शक हो रहा है।

बिना किसी की मदद के भारत में कैसे हुआ प्रवेश (Seema sachin love story in hindi)

उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम ने जब सीमा हैदर से पूछा कि आखिर बिना किसी की मदद के वह कैसे भारत में अवैध रूप से दाखिल हो गई , सीमा हैदर शुरू से ही मीडिया के सामने और लोगों को यह कहते हुए आई है कि वह बिना किसी मदद के भारत में प्रवेश किया है । लेकिन सुरक्षा एजेंसियों के सामने उसने अपना मुंह खोल दिया है।
सीमा हैदर को एक पाकिस्तानी ट्रैवल एजेंट ने ही नेपाल तक टिकट बुक करवा कर भेजा था । उसके बाद से सचिन के माध्यम से फर्जी आधार कार्ड उसने प्राप्त किया। और बस के माध्यम से भारत में अवैध रूप से दाखिल हुई।

Seema haider news: जासूस सीमा हैदर वाले में ATS को मिली बड़ी सफलता, क्या जेल जाएगी सीमा?

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*