Seema haider News :सीमा हैदर सचिन को नहीं इस युवक से करती है मोहब्बत, नाम आया सामने

photo1690184960
photo1690184960

 

 

Sachin haider and seema love story news update : पाकिस्तानी युवक ने किया था सीमा हैदर के बारे में दावा, सीमा हैदर वर्ल्ड कप क्रिकेट देखने गई है भारत

Sachin meena and seema haider news today update : पाकिस्तानी सीमा हैदर (seema haider love)  के बारे में पाकिस्तानी युवक ने ही पोल खोल कर रख दी है। पाकिस्तानी युवक ने दावा किया है कि सीमा हैदर उसकी गर्लफ्रेंड रही है । पाकिस्तानी युवक  (seema boyfreind) ने खुलासा करते हुए बताया है कि सीमा हैदर सचिन तेंदुलकर से बेहद प्यार करती है, इसी वजह से वह सचिन नाम के लड़के से प्यार में पड़ गई है और भारत गई है। पाकिस्तानी युवक ने खुलासा करते हुए कहा था कि सीमा हैदर के पांच बॉयफ्रेंड रह चुके हैं.

 

sachin and seema haider love story news
sachin and seema haider love story news

 

सचिन नहीं विराट से प्रेम करती है सीमा हैदर

सीमा हैदर के बारे में दावा करते हुए पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड ने कहा था कि सीमा हैदर भारत में वर्ल्ड कप क्रिकेट देखने गई है उसे सचिन से प्यार नहीं है। साथ ही उसने दावा किया था कि उसे सचिन तेंदुलकर बहुत अच्छे लगते हैं । और वह अक्सर उनका मैच देखा करती थी, लड़की

लेकिन सीमा (seema sachin love story ) ने पाकिस्तानी युवक के इस दावे पर अब बयान सामने आया है सीमा हैदर ने कहा है कि वह सचिन को नहीं बल्कि विराट कोहली को लाइक करती है। पाकिस्तानी युवक ने जो जो भी झूठी बातें कही है वो सब गलत है । और इस तरह से किसी की इज्जत क्यों नहीं उछाला जाना चाहिए ।

 

सीमा हैदर के पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड

पाकिस्तानी सीमा हैदर के मीडिया में सुर्खियों में आने के बाद सीमा हैदर के पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड अब सामने आ रहे है। हाल ही में पाकिस्तानी सीमा हैदर का एक फ्रेंड यूट्यूब चैनल पर पोल खोलने के लिए सामने आया था। सीमा हैदर के कराची में ५ बॉयफ्रेंड थे। कासिम ने खुलासा किया था की वह कई बार फ़ोन पर बात करते हुए सीमा को पकड़ा था। सीमा हैदर के बॉयफ्रेंड का नाम कासिम, मूसा , जाकिर के रूप में सामने आया है।

पूर्व पति भी था बॉयफ्रेंड

ऐसा नहीं है की सीमा हैदर को पहली बार मुहब्बत हुई है। इसके पहले गुलाम हैदर से एक मिस कॉल के जरिये बात होना शुरू हुई थी , धीरे धीरे बातचीत प्रेम में बदल गयी, और सीमा -गुलाम हैदर ने शादी करने का मन बनाया। लेकिन परिवार वाले इस शादी की खिलाफ थे,
जिसकी वजह से कोर्ट में जाकर सीमा से हैदर ने शादी किया। शादी से पहले हैदर ने कहा था की वह शादीशुदा नहीं है। लेकिन बाद में पता चला की गुलाम हैदर पहले से शादीशुदा है।

2016 में हुई थी गुलाम हैदर की दूसरी शादी

सीमा से गुलाम हैदर ने 2016 में शादी किया था , और सीमा हैदर के चार बच्चे हो गए। और उसके बाद हैदर सऊदी कमाने चला गया , इधर बीबी अपने शारीरिक सुख के लिए बॉयफ्रेंड बनाने लगी, शुरुआत में तो उसके बॉयफ्रेंड कराची में बने , लेकिन बाद में वह pubg गेम के चक्कर में सचिन की हो गयी। और उसने भारत आने का मन बनाया , लेकिन 2022 में पिता की मौत हो जाने की वजह से वह नहीं आ पायी।
और मई 2023 में बच्चो को लेकर वह भारत सचिन मीणा के घर आ गयी।

 

Seema haider news :सीमा हैदर के पति सचिन की हालत में हुआ सुधार

Seema Haider :एक और “सीमा हैदर “शादी करने पोलैंड से भारत पहुँची, कब होगी शादी!

Seema sachin news :पाकिस्तानी सीमा हैदर और सचिन की बिगड़ी तबियत, घर पहुचे वकील

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*