Seema sachin news :पाकिस्तानी सीमा हैदर और सचिन की बिगड़ी तबियत, घर पहुचे वकील

photo1690031258
photo1690031258

Pakistani seema haider and noida sachin meena health condition : शनिवार को अचानक सीमा हैदर और सचिन की तबियत बिगड़ी, दोनों से मिलने वकील पहुंचे, ये आता आयी सामने

Pakistani Seema haider and sachin love story health conditions today : पाकिस्तानी सीमा हैदर और सचिन मीणा के घर लगातार लोगों का आना जाना बना हुआ है कुछ लोग सीमा हैदर को अब बहू की तरह प्रेम बरसा रहें है, तो कोई पाकिस्तान का एजेंट बता रहा है। सीमा हैदर के घर जाकर लोग ढेर सारा समान भी गिफ्ट कर रहें है, लेकिन शनिवार सुबह अचानक खबर आयी है की सीमा हैदर और सचिन की तबियत ख़राब हो गई है. जिसके बाद नजदीकी डॉक्टर उनका इलाज घर पर ही कर रहें है। आपको बता दें की सीमा हैदर के घर लगातार लोगों का आना जाना लगा हुआ है जिसकी वजह से दोनों का समय पर न तो भोजन हो रहा है और न ही नियमित दिनचर्या. जिसकी वजह से उनको कमजोरी हो गई है।

 

SEEMA SACHIN NEWS
SEEMA SACHIN NEWS

 

चढ़ाया जा रहा है ग्लूकोस
(Seema haider ki tabiyat kaisi h ab)

सचिन और सीमा हैदर की तबियत ख़राब होने के बाद उनको ग्लूकोस चढ़ाया जा रहा है. इसी बीच सचिन के वकील भी उनके घर पहुंच गए है. सीमा हैदर और सचिन की सुरक्षा में उत्तरप्रदेश पुलिस के जवान तैनात किये गए है. जिसके बाद स्थिति में कुछ नियंत्रण हुआ है.

 

सीमा हैदर को है सुरक्षा का खतरा
(Seema haider ko jan se marne ki dhamki)

आपको बता दें की सीमा हैदर को इंटेलिजेंस इनपुट मिला था की कट्टरपंथी उस पर हमला कर सकते है। जिसके बाद पुलिस ने सीमा हैदर की सुरक्षा बढ़ा दी है.

तीन दिन तक हुई है UP ATS की पूँछतांछ
(UP ATS INVESTIGATION WITH SEEMA HAIDER AND SACHIN MEENA )

आपको बता दें की सीमा हैदर से UP ATS की टीम ने 3 दिन तक लगातार पूँछतांछ की है, जिसके बाद ये बात सामने आयी है की अभी तक जासूसी का एंगल सामने नहीं आया है।
जिसकी वजह से ATS की तीम ने सीमा हैदर को गिरफ्तार नहीं किया है।

Seema Haider News :जासूस सीमा ने सचिन को कैसे अपने मायाजाल में फ़साया? जानिए

 

Seema haider news: सचिन से पहले दिल्ली के 4 लड़को से प्यार करती थी सीमा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*