Seema haider news :सीमा भाभी के मददगार देवर भेजें गए जेल, ऐसे  हुई पहचान

photo1690614483
photo1690614483

 

Seema haider news today live :  सीमा हैदर के मददगार रबूपुरा और बुलंदशहर से आरोपी पकड़ाए,फर्जी आधार कार्ड में हुई गिरफ्तारी

 Seema Haider and Sachin love story news update : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर  भारत में कई लोगों की मुसीबतों की वजह बन गई है.
 आपको बता दें कि सीमा हैदर ने फर्जी आधार कार्ड की वजह से बॉर्डर पार कर लिया था, और उसे नेपाल से भारत आने में कोई दिक्कत नहीं हुई थी, लेकिन अब सचिन के बयान के आधार पर सीमा के मददगार   रिश्ते में देवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
 आपको बता दें कि सचिन के रिश्तेदार प्रमोद और पवन ने अपने जन सेवा केंद्र से सचिन की मदद किया था,और आधार कार्ड को एडिट करके फर्जी आधार कार्ड बनाया था ।
SEEMA HAIDER BAS MANAGER CHAT LEAKED
SEEMA HAIDER BAS MANAGER CHAT LEAKED

 f.i.r. में नहीं था पवन और प्रमोद का नाम

 आपको बता दें कि सचिन और सीमा हैदर के खिलाफ दर्ज की गई f.i.r. में प्रमोद और पवन का नामोनिशान नहीं है,लेकिन गिरफ्तारी की वजह सचिन और सीमा ही हैं. आपको बता दें कि जब मीडिया ने पुलिस वालों से सवाल किया तो पुलिसकर्मियों ने कहा कि फर्जी आधार कार्ड वाला मामला अलग है, जबकि  सीमा और सचिन का मामला अलग है ।

 कई जनसेवा केंद्रों में बनते हैं फर्जी आधार कार्ड

 आपको बता दें कि पुलिस को पता चला था कि आगरा के कुबेरपुर, कानपुर के शाहपुर, गौतम बुद्ध नगर, बुलंदशहर सहित कई जगहों पर फर्जी आधार कार्ड बनाए जाते हैं, जिसमें निशानदेही के आधार पर पुलिस ने फरीद, अजय भाटी,  गौरव  कुमार सहित
 दर्जन भर लोगों को गिरफ्तार किया है ।
 इनकी गिरफ्तारी फर्जी आधार कार्ड मामले में हुई है ।

 सचिन की बढ़ी  मुसीबत

 आपको बता दें कि जब से पुलिस को फर्जी आधार कार्ड मामले में सचिन के खिलाफ सबूत मिल गए हैं, और जिन कंप्यूटर से आधार कार्ड को एडिट किया गया था उनको भी बरामद कर लिया गया है, उसके बाद सचिन और सीमा दोनों की मुसीबतें बढ़ गई हैं ।
 सचिन और सीमा को अब अलग अलग रखा जा रहा है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*