Seema haider news :कराची लिंक मिलने से सीमा हैदर पर गहराया जासूसी का शक!

photo1690522165 1
photo1690522165 1

 

Seema Haider news today :सीमा हैदर के गोल मोल जबाब से गहराया सीमा पर जासूसी का शक, कराची में क्यू रह रही थी साढ़े चार साल तक सीमा, पति भी नहीं था साथ

 

Seema haider and sachin love story news : सचिन और उसकी प्रेमिका सीमा हैदर (seema haider)  ने जाँच एजेंसी को कराची में रहने को लेकर शक गहराता जा रहा है। सीमा हैदर और सचिन को अब अलग अलग रखकर जाँच की जा रही है। जाँच एजेंसी को पता चला है की सीमा हैदर का पति साढ़े चार साल से सऊदी में रहता है, और सीमा हैदर पति गुलाम हैदर के बिना कराची में क्यों साढ़े चार साल तक रही। इसके जबाब सीमा के पास नहीं है, जबकि सीमा का ससुराल और मायका भी पाकिस्तान के सिंध प्रान्त में ही है, कराची पाकिस्तान का सबसे ज्यादा संपन्न और आबादी वाला इलाका है। यही पर पाक की खुफिया एजेंसी ISI काफी एक्टिव रहती है, ऐसा शक है की सीमा हैदर को कराची में चार साल तक ISI ने ट्रेनिंग दी है.

 

SEEMA HAIDER BAS MANAGER CHAT LEAKED
SEEMA HAIDER BAS MANAGER CHAT LEAKED

कराची में किसके साथ संपर्क में थी सीमा?

आपको बता दें की सुरक्षा एजेंसी को शक है की पाकिस्तान के कराची में सीमा हैदर (seema haider)  ISI के संपर्क में थी और यही पर शक है की पाक ने जासूसी की ट्रेनिंग दी थी।

 

पाकिस्तान की ISI इसी तरह लड़कियों को तैयार करती है जो अपने जाल में लोगों को फ़सा सकें। सीमा को इतनी अच्छी हिंदी कैसे आती है, वह अपने बोलचाल में उर्दू का इस्तेमाल बिल्कुल भी नहीं करती है।

 

सचिन भी पड़ा मुसीबत में

आपको बता दें की सीमा  (seema haider ) के चक्कर में सचिन भी क़ानून जाल में फँस गया है, और अपनी नौकरी छोड़कर सुरक्षा एजेंसी को जबाब देते फिर रहा है। आपको बता दें की सीमा हैदर जिस सचिन के पीछे लाखों रूपये कमाने वाला पति को छोड़कर आयी है वह सचिन केवल 10 हजार रूपये की नौकरी करता है। और यही बात भारतीय सुरक्षा एजेंसी को पच नहीं रही है की क्या पाक की ISI खूफिया एजेंसी ने सीमा को प्रलोभन दिया था की भारत में जाने के बाद उसे वह हर महीने पैसे भेजता रहेगा।

अलग अलग रहने की बात भी झूठ

आपको बता दें की सीमा हैदर ने कहाँ है की वह पिछले चार साल में अलग अलग जगह में रहती थी, पर पता चला है की सीमा हैदर पाकिस्तान में कई साल से एक ही जगह कराची में रह रही थी। वो भी बिना पति के।

 

REWA news :डाक विभाग रीवा में खोल रहा है लाडली बहनों का खाता, 10 लाख रूपये का मिलेगा लाभ

Rewa News :सिविल लाइन थाना प्रभारी को गोली मारने वाला SI हुआ बर्खास्त

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*