Viral Video :मरने के बाद भी शख्स को नसीब नहीं हुआ सुकून.. बाढ़ ने कर डाला तांडव

photo1690599039
photo1690599039

Viral video news today : टि्वटर  पर तेजी से वायरल हुआ एक वीडियो, एक जलती चिता बही, लोगों ने किया कई कमेंट

Viral video news today : टि्वटर सही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक नदी की धारा झरने की तरह कुछ दिखाई दे रहा, तथा वहीं पास में एक व्यक्ति की चिता लगी हुई है, तथा आसपास करीब सैकड़ों लोग खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, और पानी बहता हुआ दिखाई दे रहा है.. चिता में आग लगाई जाती है, और चिता जलने की लगती है लेकिन धीरे-धीरे पानी का बहाव तेज होता है, और ज्यादा मात्रा में पानी आने लगता है, और स्थिति ऐसी  निर्मित होती है  कि पानी में पूरी चिता बह जाती है । लोगों ने कमेंट करके लिखा., जब मरने के बाद भी सुकून नहीं नसीब होता है, तभी  ऐसा होता है ।

 मनीष शर्मा नाम के यूजर ने लिखा है कि

 लोगों ने कहा कि जीवन में शांति नहीं होती है, तो ऐसा ही होता है  , आपको बता दें कि आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में सबसे ज्यादा नुकसान मनुष्य की शांति को हुआ है, ना तो वह पैसे से संतुष्ट हो पा रहा है,और ना ही उसे सुख शांति मिल रही है, तरह-तरह की बीमारियां मनुष्य को घेर रही  है वह अलग है.
 इसीलिए जब तक तन  है मनुष्य को सभी लोगों से सौहार्द बना कर रखना चाहिए, आपस में मिल जुल कर रहना चाहिए, सुख दुख में सभी का साथ देना चाहिए, नहीं तो मरने के बाद क्या पता आदमी का क्या होगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*