Seema Haider news :क्या सीमा हैदर पाकिस्तान की जासूस है? मिले ये सबूत

photo1689920141
photo1689920141

 

 

Pakistani seema haider news today update : पाकिस्तानी सीमा हैदर और उसके पति पर लगातार उठ रहे कई सवाल, सीमा हैदर के पासपोर्ट को लेकर शक

 

Seema haider Pakistani news sachin love story today update : पाकिस्तानी सीमा हैदर और सचिन को लेकर कई सवाल खड़े होने शुरू हो गए है, पाकिस्तानी सीमा नगर के पास से दो पासपोर्ट मिले हैं . जिसमें एक में आधा नाम लिखा हुआ है. सुरक्षा एजेंसियों को शक है कहीं पकड़े जाने के डर से तो सीमा हैदर ने दो पासपोर्ट तो नहीं बनवाए थे । जबकि सीमा हैदर का दावा है कि उसके पहले पासपोर्ट में उसका नाम गलत लिखा हुआ था, और वह वीजा अप्लाई नहीं कर पा रही थी। जिसकी वजह से उसने दूसरा पासपोर्ट बनवाया था ।

Pakistan seema haider and sachin love story pubg game and Noida story

 

पाकिस्तानी सीमा हैदर को लेकर दावा किया गया है कि वह पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर काम कर रहे हैं . और उसके चारों बच्चे अपने नहीं हैं। सचिन और उसकी प्रेमिका सीमा हैदर जिस किराए के मकान में रहा करती थी। उस मकान मालिक ने दावा किया है कि सीमा हैदर के चारों बच्चे नहीं है. क्योंकि सीमा हैदर के बच्चे उसे मां नहीं बुलाते थे ।

Seema haider news: सचिन से पहले दिल्ली के 4 लड़को से प्यार करती थी सीमा

मकान मालिक के बच्चों संग खेलते थे उसके चारों बच्चे

मकान मालिक ने दावा किया है कि सीमा हैदर के चारों बच्चे घर के आसपास सभी बच्चों के साथ खेला करते थे, लेकिन वह सीमा हैदर को दीदी कह कर पुकारा करते थे. जिस को लेकर उसे कई बार शक भी हुआ। लेकिन सीमा हैदर ने कहा कि उसके बच्चे उसे दीदी ही कहकर उसको बुलाते हैं ।

सचिन को पापा कहते थे बच्चे

पाकिस्तान के आई सीमा हैदर को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है, मकान मालिक ने बताया कि जहां एक ओर सीमा हैदर को उसके बच्चे मां कह कर नहीं बुलाते थे , तो वहीं दूसरी तरफ सचिन को पापा कह कर बुलाते थे। जिसको लेकर काफी शक हुआ करता था । इसके अलावा सीमा हैदर ने कहा है कि वह सचिन की पत्नी है।

 

 

 

इसके अलावा जानकारी सामने आई है कि सीमा हैदर आसपास की महिलाओं से भी काफी घुलमिल कर रखी थी । उसने अपने पहनावे यह रीति रिवाज से कभी शक नहीं होने दिया कि वह मुसलमान है । ना ही उसके घर कभी भी मटन या चिकन बनता था। वह हिंदू धर्म के अनुसार पूजा पाठ करती थी।

 

Seema Haider news : पाकिस्तानी जासूस सीमा हैदर को होगी 10 साल की सजा

Seema Haider :एक और “सीमा हैदर “शादी करने पोलैंड से भारत पहुँची, कब होगी शादी!

Seema Haider news today sachin : सचिन और सीमा की हालत में हुआ सुधार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*