Seema Haider News :जासूस सीमा ने सचिन को कैसे अपने मायाजाल में फ़साया? जानिए

photo1689920141
photo1689920141

 

 

Pakistani SEEMA HAIDER NEWS TODAY SACHIN LOVE STORY UPDATE WITH UP ATS INVESTIGATION : उत्तरप्रदेश ATS की टीम लगातार सीमा हैदर और सचिन से कर रही है पूँछतांछ

SEEMA HAIDER SACHIN LOVE STORY NEWS TODAY UPDATE : पाकिस्तानी सीमा हैदर और सचिन मीणा अब विवादों में घिर चुके है। UP ATS की टीम तीन दिन से लगातार जाँच कर रही है की क्या सीमा हैदर वाकई में जासूस है या सचिन से प्यार में भारत आयी है. जिसकी वजह से सचिन मीणा और सीमा हैदर की मुश्किले बढ़ती हुई दिखाई दें रही है।

 

seema haider news today update
seema haider news today updateSachin seema love story:सीमा हैदर जाएगी पाकिस्तान क्या है अपडेट

पबजी का प्यार कितने दिनो तक टिकेगा

जिसके बाद अब सवाल खड़े हो रहें है की आखिर इन दोनों का प्यार कितने दिन तक चलेगा.
सीमा हैदर को सचिन से पहले 5 व्यक्तियों से प्यार हो चूका है.

 

सीमा हैदर के मंसूबो पर सवाल खड़े हो रहें है। आखिर सीमा हैदर का इरादा क्या है.

सीमा हैदर का दावा है की उसकी तीन साल से लगातार बात हो रही थी। और सचिन के प्यार में पागल होकर भारत आयी है। इसके अलावा UP ATS को शक है की भारत में बसने के इरादे से सीमा हैदर सचिन से शादी किये है।

दुकान में काम करता है सचिन

आपको बता दें की किराना की दुकान में सचिन मीणा आठ हजार रूपये महीने की नौकरी करता है। लोगों ने कहाँ की इस सूखे आम के चक्कर में सीमा हैदर अपनी जिंदगी बर्बाद नहीं करेंगी. उसका पूर्व पति पहले से लाखों रूपये कमाता था, और हर महीने 70-80 हजार रूपये महीने सीमा हैदर को भेजता था, ऐसे में कोई महिला क्यू अपने पति को छोड़ देगी।

हनीट्रैप जैसा मामला

पाकिस्तानी खूफिया एजेंसी अक्सर हसीन लड़कियों को आगे करके अपने ऑपरेशन को अंजाम देती है। सचिन मीणा और सीमा हैदर के मामले में भी UP ATS को भी हनीट्रैप जैसा मामला लग रहा है. कहा तो ये भी जा रहा है की सीमा हैदर जिन चार बच्चों को अपने साथ लेकर आयी है वो बच्चे भी उसके नहीं है।

 

PAKISTANI SEEMA HAIDER NEWS :पाकिस्तान से अच्छी भारत की जेल.. नहीं जाउंगी पाकिस्तान

Pakistani Seema Haider news : UP ATS के इन सवालों का जबाब नहीं दे पाई सीमा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*