Manipur viral video news : मोदी ने वायरल वीडियो देख आगबबूला हुए!

photo1689920242
photo1689920242

 

मणिपुर : मणिपुर में महिलाओं से लूटपाट

Manipur Viral Video news today : मणिपुर : मणिपुर में दो गुटों के बीच कई महीनों से चल रही लड़ाई का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसके बाद पूरे देश में हड़कंप मच गया है. जिसके बाद एक बार फिर हिंसा भड़क गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है. इस बीच, समाजवादी पार्टी की डिंपल यादव ने इस घटना के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया।

भीड़ ने आरोपी का घर जला दिया

दो महिलाओं की हत्या के मुख्य आरोपी हरदास के घर को गुस्साई भीड़ ने आग के हवाले कर दिया है. वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान की गई.

स्थिति को नियंत्रित करने के लिए राज्य के दो डीआइजी रैंक के अधिकारियों को तैनात किया गया है. गृह मंत्रालय ने मणिपुर के मौजूदा हालात पर चर्चा की है.

घटना के बाद राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने नोटिस जारी किया

 

 

इसी बीच पीड़ित महिला के पति का भी बयान आया सामने

मैंने करगिल में देश को बचाया, पर अपनी पत्नी की इज्जत नहीं बचा पाया”

◆ मणिपुर में न्यूड परेड की पीड़ित महिला के पति का बयान

मैरीकाम ने की भावुक अपील

मेरीकॉम अपील करती हैं, भावुक अपील करती हैं कि प्रधानमंत्री जी बचा लो मेरे राज्य को, बचा लो मणिपुर को। मणिपुर से उन्हीं की पार्टी के नेता दिल्ली आते हैं उन्हें मिलने का भी समय नहीं दिया जाता है, जब मिलते हैं तो कहते हैं मोदी जी मणिपुर को बचा लो। मीराबाई चानू हाथ जोड़ कर कहती हैं मेरे राज्य को बचा लो।

मगर वो अहंकारी, अंधा, बेहरा राजा सोया हुआ था उसने किसी की एक बात न सुनी। आज जब ये तस्वीरें सामने आईं तो देश का हर नागरिक राजा को लानत भेज रहा है मगर राजा बेशर्म हो चुका है।

ट्विटर यूजर अमरेंदर बाहुबली ने लिखा हैकि

मणिपुर हिंसा पर बड़ा षडयंत्र रचा गया है….

पिछले 3 महीने से मणिपुर में हिन्दुओं की हत्याएं हो रही थी , तब कांग्रेस मौंन रही , पर जैसे ही सेना ने पासा पलटा , सोनिया गांधी बैचैन हो उठी और राहुल गांधी माणिपुर पहुंच गए …

 

manipur viral video
manipur viral video  Manipur News pm modi rection  :मणिपुर में दो लड़कियों के साथ खुलेआम ज़्यादती, मोदी ने ये कहा

मुझे पता है मैं जो बताने जा रहा हूँ उसके बाद मुझे खूब गालियाँ पड़नी हैं, लेकिन मुझे ये देख कर पीड़ा हो रही है कि एक घटना की आड़ में 10 घटनाएँ छिप जाएँगी और इस वायरल वीडियो के आधार पर ही अब नैरेटिव बनेगा कि #Manipur में पीड़ित कौन है और अत्याचारी कौन मैं ये नहीं होने दूँगा…

ये कौन महिलाएँ हैं..? ‘असम राइफल्स’ के मुख्यालय के सामने निर्वस्त्र होकर ‘भारतीय सेना हमसे “रे”.. P करती है’ वाले पोस्टर लहराने वाली ये महिलाएँ कौन हैं…? कौन लोग थे जो चाहते थे कि मणिपुर में भारतीय सेना का प्रभाव कम हो और AFSPA हट जाए, ताकि वो फिर से इस राज्य को अशांति के गर्त में धकेल सकें…? कुछ लोग कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हैं, वो कह रहे हैं कि सिर्फ इस वीडियो में जो दिख रहा है वही अपराध है उसके अलावा कहीं कोई दुनिया में अपराध हुआ ही नहीं आज तक। ऐसा नहीं चलेगा

 

स्थिति नहीं हो रही काबू में

आपको बता दें की राज्य में क़ानून व्यवस्था की बहाली करना मौजूदा सरकार के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण हो चुका है।
फिलहाल केंद्र सरकार मामले में जल्द से जल्द स्थिति में काबू पाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है।

 

Manipur Viral Video : मणिपुर महिला का चीरहरण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Manipur News pm modi rection  :मणिपुर में दो लड़कियों के साथ खुलेआम ज़्यादती, मोदी ने ये कहा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*