Seema Haider Love story :सीमा को जेल में रख बच्चों को भेजा जायेगा पाकिस्तान? जानिए क्यों

photo1689689840
photo1689689840

 

Pakistani Sima Haider love story : UP ATS की टीम लगातार सीमा हैदर के खिलाफ जुटा रही है सबूत

 

PAKISTANI SEEMA HAIDER LOVE STORY NEWS TODAY : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर(SEEMA HAIDER STORY)  के लिए मुश्किलें बढ़ाने वाली खबर सामने आ रही है । आपको बता दें कि सचिन के प्यार की दुहाई देकर भारत में अवैध रूप से आने वाली सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन से यूपी एटीएस की टीम लगातार पूछताछ कर रही है, जिस पर कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं , जिसके बाद से पुलिस को उसके जासूस होने की बात सच साबित होती जा रही है। सीमा और सचिन को अलग-अलग कमरों में बैठाकर पूछताछ की जा रही है ।

 

PAKISTANI SIMA HAIDER AND SACHIN LOVE STORY : जेल में रखा जाएगा सीमा हैदर को

 

आपको बता दें कि सीमा हैदर (PAKISTANI SEEMA HAIDER) से कड़ी पूछताछ की जा रही है , सबसे पहले यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि भारत में उसका मददगार कौन है , यूपी एटीएस को शक है कि बिना किसी प्रभावशाली व्यक्ति के सीमा हैदर भारत में अवैध रूप से दाखिल नहीं हो सकती है. जरूर इसके पीछे किसी प्रभावशाली व्यक्ति का हाथ है।

सीमा हैदर एक तरफ कहती है कि वह पांचवी पास है, लेकिन उसे कंप्यूटर और आईटी का अच्छा नॉलेज है .

 

भाई सेना में चाचा सूबेदार

सीमा हैदर (SACHIN SEEMA HAIDER NEWS) पहले दिन से कहती आई है कि उसका पति सेना में जाने की तैयारी कर रहा है , लेकिन खुफिया एजेंसियों को मानें तो पाकिस्तान में सीमा हैदर का भाई सेना में है . खुफिया एजेंसी को यह भी पता चला है कि सीमा हैदर के चाचा पाकिस्तान की फौज में सूबेदार हैं । जिसके बाद से उस पर जासूस होने का शक गहरा रहा है ।

seema haider news
seema haider news

बच्चों को भेज दिया जाएगा पाकिस्तान

अगर सीमा हैदर पर जासूसी के इल्जाम सही साबित होते हैं तो सीमा हैदर को भारत की जेल में ही रखा जाएगा , एवं उसके बच्चों को पाकिस्तान वापस भेज दिया जाएगा। और रही बात सचिन की तो उसे विदेशी शत्रु को संरक्षण देने के आरोप में उसे भी जेल की सजा काटनी होगी ।

 

सचिन और सीमा की लव स्टोरी और उनकी बातों को साबित करने के लिए पुलिस नेपाल के उस होटल का भी दौरा करने जा रही है . जहां पर दोनों ने ठहरने का दावा किया था।
इसके बाद सीमा हैदर का लाई डिटेक्टर टेस्ट किया जाएगा , अगर सीमा झूठ बोल रही है तो वह पकड़ी जाएगी।
अगर सीमा हैदर पर जासूसी के आरोप साबित होते हैं तो उसे भारत के कानून के हिसाब से सजा दी जाएगी ।

 

Seema haider news:सीमा हैदर पर जासूस होने का शक गहराया ATS की जांच मे हुआ बड़ा खुलासा

Sima Haider sachin :UP ATS ने किया सीमा हैदर को गिरफ्तार? 3 दिन से गायब थी सीमा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*