Satna News : सतना का युवक गहरे कुंड में डूबा, हुई मौत

photo1692120705
photo1692120705
Satna News Today : मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में मौजूद बृहस्पति कुंड के गहरे पानी में सतना का युवक डूब गया, सोमवार को जानकारी मिलने के बाद रेस्क्यू टीम तत्काल मौके पर पहुंची, लेकिन में युवक गहरे पानी में लापता हो गया था, इसके बाद युवक की लाश मंगलवार को रेस्क्यू टीम ने बरामद किया है, बताया गया कि युवक अपने दोस्तों के साथ पिकनिक बनाने गया हुआ था, जहां पर वह हादसे  का शिकार हो गया है । आपको बता दें कि पन्ना जिले में बृहस्पति कुंड मौजूद है.

 बुझ गया चिराग

 आपको बता दें कि सतना निवासी विवेक शर्मा अपने घर की इकलौता  संतान था, उसे पानी में तैरना नहीं आता था, वह अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया हुआ था, जहां पर  उसने पानी में डुबकी लगाई, लेकिन उसके बाद बाहर नहीं आया, दोस्तों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दिया, इसके बाद सर्च ऑपरेशन करना पड़ा, हालांकि अंधेरा हो जाने की वजह से सोमवार को सर्च ऑपरेशन बंद करना पड़ा, और मंगलवार को युवक का शव बरामद कर लिया गया, बताया गया कि पूरी घटना सतना जिले के बरौंध  थाना क्षेत्र का है.

मझगवा अस्पताल भेजा गया शव

 आपको बता दें कि पन्ना जिले के पिकनिक स्पॉट बृहस्पति कुंड में लापता विवेक शर्मा केशव को मंगलवार को निकाला गया, इसके बाद उसका पीएम करने के लिए अस्पताल भेजा गया है, बताया गया कि युवक 20 वर्ष का था, वाह शशांक राय और भूपेंद्र कुशवाहा के साथ पिकनिक मनाने गया हुआ था. युवक किस जगह पर डूबा  था, वहां पर पानी गहरा था, इस बात का अंदाजा युवक को ना होने की वजह से वह दुर्घटना का शिकार हो गया ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*