Mauganj JILA SP & Collector : मऊगंज में सोनिया मीणा कलेक्टर तो वीरेंद्र जैन होंगे SP

photo1691934487
photo1691934487

 

mauganj Jila New SP AND collector NEWS

MAUGANJ Jila : मध्य प्रदेश सरकार ने नवगठित मऊगंज जिला(MAUGANJ Jila) के लिए नया एसपी और कलेक्टर क़ो नियुक्त कर दिया है, आपको बता दें कि 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के परेड सलामी के लिए मऊगंज के CM राइज स्कूल में तैयारी की जा चुकी है, मऊगंज के विधायक प्रदीप पटेल ने 13 अगस्त क़ो अभ्यास के दौरान परेड की सलामी ली। आपको बता दें कि कई दिनों से चर्चा थी की मऊगंज जिले में एसपी और कलेक्टर का प्रभार किसे दिया जाएगा, क्या रीवा जिले के कलेक्टर और एसपी को मऊगंज जिले का अतिरिक्त प्रभार दिया जाएगा? लेकिन 13 अगस्त के दिन सरकार ने मऊगंज जिला के लिए नया कलेक्टर और एसपी नियुक्त कर दिया है। अब मऊगंज वासियों के लिए 15 अगस्त के लिए दोहरी खुशी मिलने वाली है।

 

LJIA MAUGANJ NEW UPDATE:
LJIA MAUGANJ NEW UPDATE:

Mauganj Collector : सोनिया मीणा क़ो बनाया गया मऊगंज का कलेक्टर

Mauganj new collector Soniya Meena : मध्य प्रदेश सरकार ने आखिरकार मऊगंज के लिए सोनिया मीणा क़ो कलेक्टर नियुक्त कर दिया है। सामान्य प्रशासन विभाग के द्वारा जारी किए गए आदेश में कहां गया है कि आगामी आदेश तक सोनिया मीणा Jila Mauganj की नई कलेक्टर होंगी।

बता दें कि सुश्री सोनिया मीना भारतीय प्रशासनिक सेवा 2013 संचालक आदिम जाति क्षेत्र विकास योजनाएं मध्यप्रदेश भोपाल तथा प्रबंध संचालक अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम भोपाल तथा प्रबंध संचालक मध्य प्रदेश रोजगार एवं प्रशिक्षण परिषद को अस्थाई रूप से आगामी आदेश तक कलेक्टर जिला मऊगंज के पद पर पदस्थ किया किया गया है.

Mauganj SP : वीरेंद्र जैन होंगे मऊगंज के पहले पुलिस अधीक्षक

MAUGANJ NEW SP VIRENDRA JAIN : मऊगंज में प्रशासनिक नियुक्तियां की जा रही है , राज्य सरकार द्वारा जारी आदेश के अनुसार वीरेंद्र जैन को मऊगंज का कलेक्टर नियुक्त किया गया है।

वीरेंद्र जैन सेनानी 8वीं वाहिनी विस बल छिंदवाड़ा में पदस्थ थे जिन्हें आगामी आदेश तक पुलिस अधीक्षक जिला मऊगंज बनाए जाने का आदेश जारी किया गया है.

MAUGANJ JILA NEWS UPDATE :मऊगंज जिला को लेकर बड़ी खबर लाखो लोगो को करना होगा आधार सहित ये डाक्यूमेंट्स अपडेट

आपको बता दें कि मऊगंज में SP और कलेक्टर दोनों की नियुक्तियां की जा चुकी है। मऊगंज में सोनिया मीणा को कलेक्टर बनाया गया है।

प्रदीप पटेल की मुहिम लाई काम

आपको बता दें कि मऊगंज जिला बनाने के लिए क्षेत्र की जनता काफी समय से प्रयासरत थी, इसके लिए सामाजिक संगठन से आम जनता तक आंदोलन कर रही थी, मऊगंज को जिला बनाने के लिए आंदोलन करने में सुखेद्र सिंह बन्ना ने भी काफी मेहनत किया था । उसी का परिणाम है कि 15 अगस्त को मऊगंज जिला बनने जा रहा है।

Mauganj News: मऊगंज में कलेक्टर सहित इन पदों पर नियुक्ति के आदेश, बड़ी खुशखबरी आयी सामने

JILA MAUGANJ NEW UPDATE :जिला मऊगंज में 15 अगस्त परेड की तैयारियां तेज मौके पर पहुंचे अधिकारी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*