rewa news:शादी का झांसा देकर रीवा के युवती का सतना में बलात्कार पुलिस ने आरोपी को दबोचा

mp rewa news
mp rewa news

 

Mp rewa news:शादी का झांसा देकर रीवा की एक युवती का सतना में दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने इस पूरे मामले में युवती के शिकायत के आधार पर दुष्कर्म आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला सतना जिले का है.पीड़िता ने सतना शहर में हुए दुष्कर्म के मामले की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार करने के मामले में सतना के आरोपी मोहित शर्मा उम्र 21 वर्ष पिता दिनेश शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सतना की सिटी कोतवाली पुलिस ने उसके गांव में जाकर आरोपी की तलाश करते हुए गिरफ्तार कर लिया है.

photo create mp police

 

 

युवती ने दिया पुलिस को बयान

इस पूरे मामले में युवती ने पुलिस को बताया कि वह सतना में पढ़ाई करती है. वही मुख्तारगंज में किराए का मकान लेकर रहती है.इसी दौरान उसकी पहचान सतना के निवासी मोहित शर्मा से हुई. इसके बाद मोहित ने युवती को प्रेम जाल में फसाया.उसने युवती के साथ शादी करने का वादा किया था.इसके बाद वह शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया.

 

आरोपी मोहित शर्मा ने युवती के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए.इसके बाद पीड़िता युवती ने मोहित शर्मा से शादी करने की बात कही तो इससे वह मुकर गया.और युवती को डराने और धमकाने लगा. जिसके बाद युवती सतना से रीवा चली गई. युवती ने रीवा में महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई.सतना की सिटी कोतवाली ने आरोपी युवक को आईपीसी की धारा (376 2)N और 506 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

Rewa news:अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री मे बडा हादसा एक मजदूर की मौत मचा हड़कंप

 

Rewa news:रीवा के धरती पर गरजे अखिलेश बीजेपी पर किया जोरदार हमला

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*