Rewa News :रीवा लोकार्पण कार्यक्रम में विस गिरीश गौतम और महापौर को नहीं मिली जगह

photo1690024078
photo1690024078

MP REWA NEWS TODAY UPDATE

MP REWA NEWS: मध्यप्रदेश के रीवा (REWA)जिले में 22 जुलाई को खेल एवं युवा कल्याण विभाग के नवनिर्मित स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के लोकार्पण कार्यक्रम में जमकर राजनीति हो रही है. कार्यक्रम में एक बार फिर रीवा जिले के विधायक और विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के बीच राजनीतिक प्रतिद्वन्दिता खुलकर सामने आई है.
जिला प्रशासन द्वारा स्पोर्ट कांप्लेक्स के लोकार्पण कार्यक्रम के लिए जो आमंत्रण पत्र छपवाया गया है , उसमें विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम का नाम तक नहीं है ।

MP REWA NEWS TODAY GIRISH GAUTAM
MP REWA NEWS TODAY GIRISH GAUTAM

 

विधानसभा अध्यक्ष के प्रोटोकाल का उल्लंघन

लोकार्पण आमंत्रण पत्र में विधानसभा अध्यक्ष का नाम ना होने की वजह से राजनीतिक गलियारों में इसे प्रतिद्वंदिता की वजह मान रहे हैं । क्योंकि विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम रीवा जिले के देवतालाब विधानसभा से विधायक हैं. और आमंत्रण पत्र में उनका नाम न होना सवालिया निशान खड़े करता है.

लेकिन लोकार्पण कार्ड में नगर निगम के अध्यक्ष वेंकटेश पांडेय और

नगर निगम वार्ड 9 की पार्षद विमला सिंह का भी नाम छपवाया गया है,
लेकिन कार्यक्रम में महापौर अजय मिश्रा बाबा का नाम नहीं छपाया गया है ।

 

कार्यक्रम के आमंत्रण पत्र में राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल का भी नाम नहीं है । जिसकी वजह से कांग्रेस पार्टी के नेता भी नाराज हैं।

 

 

राजनीति में अब पहले जैसी बात नहीं रही . नेहरू के जमाने से लेकर राजीव और इंदिरा गांधी तक विपक्षी नेताओं को महत्व देते थे. यही वजह है कि अटल बिहारी वाजपेई को विपक्ष का नेता होने के बावजूद यूएन भेजा गया था.

 

Rewa Breaking :रीवा लोकायुक्त ने 80 हजार की रिश्वत लेते अधिकारी को किया गिरफ्तार

Rewa Accident news: बस ने महिला को रौंदा,रक्तरंजित हुआ हाईवे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*