Rewa news:रतहरा चाकू कांड में शामिल आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

rewa news
rewa news

 

Mp rewa news:रीवा जिले के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रतहरा चाकू कांड में नाबालिक समेत तीन आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं.इस पूरे मामले में तीन साथी अपराधी फरार हैं. जिनको पकड़ने के लिए पुलिस लगातार कोशिश कर रही है. इसके बाद भी अपराधी नहीं मिल पा रहे हैं. साइबर सेल की मदद से आरोपियों की लोकेशन ट्रेस की जा रही है.

 

क्या है पूरा मामला

19 मार्च को गढ़ थाने के मदरी में युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी. जांच में पता चला कि छात्रों के गुट को मोहित साहू लीड करता था. दूसरे छात्रो को अंकित वर्मा लीड करता था.वर्चस्व की लड़ाई में 6 माह पहले मोहित की जान चली गई थी. तब से मृतक का भाई अंकित वर्मा मारने के लिए खोज रहा था.

 

rewa news 4
photo create socal media

 

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी उप निरीक्षक विजय प्रताप सिंह ने बताया कि 23 सितंबर की शाम अंकित वर्मा पुत्र बाबूलाल वर्मा गढ़ उम्र 18 वर्ष निवासी मदरी थाना गढ़ पर जानलेवा हमला हुआ. अंकित साकेत बाइक में सवार होकर सिरमौर चौराहा से रतहरा जा रहा था.तभी दो बाइक में सवार छह आरोपी आए. जिन्होंने पीछा कर घेर लिया आरोपियों ने हाथ से पकड़ लिया इसके बाद 5 से 6 चाकू मारे.

 

तीन चाकू धस गए. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फरियादी को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया. मुख्य आरोपियों में हिमांशु पटेल पुत्र सुखचैन निवासी थाना हनुमान सचिन पटेल पुत्र उमेश थाना मनगंवा और एक नाबालिक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. इस पूरे मामले में तीन फरार हैं गिरफ्त में आए आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है|

 

Rewa news:27 सितंबर को अखिलेश यादव का रीवा दौरा, इस नेता के लिए मांगेंगे वोट

 

Rewa News : बदमाशों ने युवक पर चाकू से किया जानलेवा हमला

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*