Rewa news:विंध्य में लग सकता है कांग्रेस को झटका पार्टी से बगावत कर सकते हैं ये नेता

Rewa news: Congress may get a shock in Vindhya, these leaders may rebel against the party
Rewa news: Congress may get a shock in Vindhya, these leaders may rebel against the party

 

Mp rewa news:मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं. वैसे ही पार्टी के नेता दल बदल की राजनीति शुरू कर चुके हैं. रीवा से कांग्रेस के बड़े नेता विधानसभा चुनाव का टिकट न मिलने पर कांग्रेस पार्टी से बगावत कर सकते हैं. उन्होंने टिकट की दावेदारी और टिकट न मिलने पर पार्टी छोड़ने की संकेत भी दिए हैं.

मुजीब खान ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने के लिए संकेत

कांग्रेस पार्टी के नेता मुजीब खान ने कांग्रेस पार्टी और नेताओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 मे कांग्रेस पार्टी जितने भी हारे हुए कैंडिडेट को टिकट दे रहे हैं.वह दो से तीन बार के चुनाव हारे हुए कैंडिडेट हैं. उन्होंने कहा कि मुझे कांग्रेस कमेटी के नेताओं को कहना है कि वही मुसलमान को टिकट नहीं देंगे.लेकिन इसका वह प्रचार क्यों कर रहे हैं. जहां-जहां कांग्रेस की सरकार थी वहां पर मुस्लिम समाज के लोगों का बड़ा योगदान था लेकिन यह कह कर मुझे अपमानित किया गया.

पार्टी नहीं देगी टिकट

मुजीब खान ने कहा कि पार्टी ने कांग्रेस पार्टी मुझे टिकट देने से इनकार कर रही है. उन्होंने कहा कि 2013 में पार्टी ने मुझे टिकट दिया और हम चुनाव हार गए. लेकिन इसके बाद हमें टिकट नहीं दिया गया कांग्रेस पार्टी छोड़ने के सवाल को लेकर मुजीब खान ने कहा कि हम पार्टी कहां छोड़ रहे हैं वह हमें ही छोड़ना चाहते हैं.

 

डॉ मुजीब ने कहा कि पेशे से मैं डॉक्टर था. मैंने सारा जीवन कांग्रेस पार्टी को दिया.कांग्रेस पार्टी का जो सिस्टम है वह एक वर्ग के विशेष हाथों में सौंपा गया है. इससे बड़ा नुकसान हो रहा है जो नेता चुनाव हार चुके हैं.वही तय कर रहे हैं की टिकट किसको देनी है. कांग्रेस की सबसे बड़ी भूल साबित हो सकती है. पार्टी मुस्लिम नेताओं को किनारे कर रही है. मुजीब ने चुनाव से ठीक पहले पार्टी छोड़ने के संकेत दिए हैं

 

Mp election 2023:ग्वालियर चंबल क्षेत्र में कांग्रेस के लिए बड़ी खुशखबरी भाजपा की हालत खराब!

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*