SIDHI NEWS:सीधी के व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली इलाज जारी

SIDHI NEWS:सीधी के व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली इलाज जारी
SIDHI NEWS: Sidhi businessman shot by miscreants, treatment ongoing

 

Mp sidhi news:मध्यप्रदेश के सीधी जिले के आभूषण व्यापारी के साथ बदमाशों ने लूट का प्रयास किया और गोली मारकर घायल करने का मामला सामने आया है. घायल आभूषण व्यापारी को संजय गांधी अस्पताल रीवा में भर्ती कराया गया है

sidhi news
sidhi news

क्या है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक बहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी विनोद सोनी जिला सीधी नौगाई खुरमुजा बाजार जिला सिंगरौली में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में व्यापार करने के सिलसिले से गया हुआ था. व्यापार का कार्य पूरा करने के बाद वह वापस घर लौटते समय नौगई सिंगरौली में आभूषण के व्यापारी के साथ बदमाशों ने लूट का प्रयास करते हुए व्यापारी को गाड़ी का फाटक खोल कर गोली मार दी.गनीमत यह रही की व्यापारी को सीने के नीचे कोहनी के पास गोली जाकर लगी. गोली लगने से व्यापारी गिर गया. और वह घायल हो गया.इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से व्यापारी के परिजनों को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे. इसके बाद स्थानीय लोगों ने व्यापारी को सीधी अस्पताल में भर्ती कराया. सीधी के डॉक्टरों ने व्यापारी को रीवा जिले के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया.

 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

सीधी जिले के आभूषण व्यापारी को सिंगरौली में लूट का प्रयास और उसे गोली मारने के मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

 

बदमाशों द्वारा गाड़ी का फाटक खोलकर व्यापारी पर गोली चलाई व्यापारी की किस्मत अच्छी रही की गोली सीने के नीचे कोहनी के पास जाकर लगी.संजय गांधी अस्पताल में आभूषण व्यापारी का इलाज जारी है.

 

Rewa news:शिवराज सिंह रीवा से लड़ेंगे चुनाव!,राजेंद्र शुक्ला की बढ़ी टेंशन?

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*