Rewa News : रीवा में व्यापारी ने किया आत्महत्या, परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप 

msg 959214431 12516
msg 959214431 12516

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में व्यापारी के द्वारा सुसाइड  कर लेने का मामला सामने आया है, पुलिस ने बताया है कि गाँव  से 2 किलोमीटर दूर स्थित अहरी में व्यापारी की लाश बरामद हुई है, जो लटक रही थी, बताया गया कि घटनास्थल पर ही सुसाइड नोट बरामद हुआ है ।

 घटना की जांच के लिए सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉक्टर आरत शुक्ला को मौके पर बुलाया गया, बताया गया कि घटनास्थल पर चूहा मार दवा डिस्पोजल और शराब की खाली बोतल बरामद हुई है । परिजनों ने हत्या का आरोप लगा कर हंगामा खड़ा किया, तब  पुलिस ने  समझाइश के बाद  पंचनामा करके रायपुर कर्चुलियान में पीएम कराया है ।

Rewa News: Businessman commits suicide in Rewa, family members make serious allegations

खेत की अहरी में मिली लाश

 रायपुर  कर्चुलियान थाना प्रभारी ने बताया है कि 8 से 9 सितंबर की रात गांव में खेत की अहरी  में युवक का शव बरामद हुआ है, शुरुआती जांच में सुसाइड का मामला लग रहा है. जहां पर लाश लटकी हुई मिली है, वह गांव के ही दूसरे व्यक्ति का अरही है. बताया गया कि मृतक के बच्चे मऊगंज जिला के पटेहरा में दुकान संचालित  करते हैं । मृत व्यक्ति की पहचान अशोक पटेल पुत्र जीवन लाल पटेल 48 वर्ष निवासी परसा गांव के रूप में हुई है ।

ब्याज का पैसा बना विवाद की वजह

आपको बता दें की मृतक व्यक्ति का राजेश पटेल और सुरेश पटेल नाम  के युवकों से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद था, और इन दोनों युवकों पर परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि पैसा ना देने की वजह से आरोपियों के द्वारा लगातार परेशान किया जा रहा था ।  इसके अलावा परिजनों ने कहा है कि युवक ने सुसाइड नहीं किया है, बल्कि इन्हीं के द्वारा मार  कर  लटका दिया गया है,  फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और अग्रिम कार्यवाही के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*