Pushpa 2 the rule release date : अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 अगले 15 अगस्त को मचाएगी धमाल

photo1694445188
photo1694445188

 

Pushpa 2 the rule release date : साउथ की सुपरहिट फिल्में पुष्पा का दूसरा भाग अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है, पुष्पा के मेकर्स ने जानकारी साझा किया है, जिसको लेकर पोस्टर भी जारी किया गया है । आपको बता दें कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल फिल्म फ्रेंचाइजी पुष्पा रही है. पुष्पा मूवी देखने वाले दर्शक लंबे समय से आस लगाए बैठे हैं कि कब पुष्पा का सेकंड भाग रिलीज किया जाएगा, जिसको लेकर तरह तरह का कन्फ्यूजन भी चल रहा था, इसी बीच पुष्पा मूवी के रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने सफाई जारी की है मेकर्स ने कहा है कि उनकी पुष्पा 2 फिल्म अगले साल 15 अगस्त के दिन रिलीज होगी । आपको बता दें कि पुष्पा टू फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है ।

pushpa 2 release
पोस्टर में दिख रहा हाथ

आपको बता दें कि पुष्पा 2 मूवी के मेकर्स ने जो पोस्टर रिलीज किया है उसमें अल्लू अर्जुन का केवल हाथ नजर आ रहा है, और अल्लू अर्जुन के हाथ पर नेल पॉलिश लगी हुई है, पुष्पा फिल्म की कहानी का अंत अल्लू अर्जुन और फसिल की दुश्मनी पर हुआ था, बताया गया कि अगले पार्ट में अब लड़की के अवतार में नजर आएंगे ।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लगातार उनके फैंस के द्वारा पूछा जा रहा था, आखिर कब पुष्पा टू रिलीज होगी, और रिलीज डेट में पोस्ट प्रोडक्शन वर्क की जानकारी नहीं सामने आ रही थी । बताया गया कि पोस्ट प्रोडक्शन वर्क में लगातार देरी हो रही थी, लेकिन अब मेकर्स ने अच्छा कदम उठाते हुए रिलीज डेट जारी कर दिया है ।

आपको बता दें कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्में साउथ के अलावा पूरे भारत में खूब पसंद की जाती है, इतना ही नहीं उनके चाहने वाले करोड़ों दर्शक भी हैं, यही वजह है कि पुष्पा फिल्म लगभग 1000 करोड़ का बिजनेस किया था ।

पुष्पा का क्रेज देखते हुए माना जा रहा है कि इस फिल्म के दूसरे पार्ट जब दर्शकों के सामने आएगा तब बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Rewa News : राज होटल में ठहरे  मेहमान ने लगाई फांसी, मामला संदिग्ध

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*